जिस एक्टर के लिए कैटरीना ने सलमान को छोड़ा उसी ने दिया धोखा...

जिस एक्टर के लिए कैटरीना ने सलमान को छोड़ा उसी ने दिया धोखा…

एंटरटेनमेंट

जिस एक्टर के लिए कैटरीना ने सलमान को छोड़ा उसी ने दिया धोखा…

मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कोई परिचय की मोहताज़ नहीं है. बॉलीवुड से ताल्लुक रखने वाली कैटरीना ने मलयालम और तेलगु फिल्म में भी काम किया है. कैटरीना को बॉलीवुड में लाने वाले एक्टर सलमान खान है.

बूम फिल्म से शुरुआत करने वाली कैटरीना कैफ की पहली फिल्म असफल रही. लेकिन बोल्ड सीन देकर कैटरीना ने लोगो को चौका कर रख दिया था. हालांकि कैटरीना की ‘मैंने प्यार क्यूँ किया’ और ‘नमस्ते लंदन’ से कैटरीना ने सफलता अर्जित की. और धीरे-धीरे कैटरीना ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली थी.

शिल्पा, रवीना, ट्विंकल, रेखा नहीं इस एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार को डायरेक्टर से मिलवाकर सुपरस्टार बनाया, फिर अक्षय ने उन्हें ही दे दिया धोखा..

2009 में आई कैटरीना की फिल्म न्यूयार्क को फिल्मफेयर अवार्ड से नवाज़ा गया. फिर कैटरीना की जिंदगी में फिल्मो की भरमार आ गई. अब कैटरीना के अफेयर की बात करे तो सबसे पहले कटरीना का अफेयर दबंग सलमान खान से रहा. लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. माना जाता है की कैटरीना ने रणवीर कपूर के लिए सलमान खान को छोड़ दिया। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

रणवीर कपूर के साथ फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में कैटरीना की नज़दीकिया बढ़ी और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. कुछ समय तक डेट करने के बाद रणवीर ने कैटरीना को छोड़ दिया और 2016 में कैटरीना से ब्रेकअप कर लिया।

आपको बता दे की कैटरीना कैफ जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में नज़र आने वाली है. हलाकि इस फिल्म की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बिग बाॅस 14ः राहुल वैद्य एवं जैस्मीन के बीच हुआ जमकर विवाद, जान को मराठी भाषा का अपमान करना पड़ा महंगा, बिग बाॅस ने फटकारा, सिंगर ने मांगी माफी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *