बिग बाॅस 14: फल काटने को लेकर कविता कौशिक एवं रूबीना दिलैक के बीच हुआ जोरदार विवाद, देखे वीडियो

बिग बाॅस 14: फल काटने को लेकर कविता कौशिक एवं रूबीना दिलैक के बीच हुआ जोरदार विवाद, देखे वीडियो

एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: फल काटने को लेकर कविता कौशिक एवं रूबीना दिलैक के बीच हुआ जोरदार विवाद, देखे वीडियो

बिग बाॅस 14 शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में इंट्री मारने वाली कविता कौशिक घर की कैप्टन हैं। वह अपनी कैप्टेंसी का धाक सभी घर वालों पर जमकर चला रही हैं। वह सभी को बिग बाॅस का रूल फालो करने की हिदायत देती हुई नजर आती हैं। बीते दिनों बिग बाॅस के रूल को लेकर शार्दुल पंडित के साथ उनकी कहा-सुनी हुई थी।

कविता कौशिक कड़क मिजाज के लिए जानी जाती है। बीते दिनों वह एजाज खान के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आई थी। अब बिग बाॅस द्वारा शो का एक और प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिमसें फल काटने को लेकर कविता कौशिक एवं रूबीना दिलैक के बीच जेरदार विवाद होता नजर आता हैं।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनो के खिलाफ FIR दर्ज कराई, कहा-इन्होने जो किया…

हालांकि बात उठी तो तेज थी, लेकिन बाद में बात तक ही सीमित रह गई। दरअसल कविता घर की कैप्टन हैं। वह कैप्टन होने के नाते रूबीना को कहती है कि मेरे भी फल काट दो। जिस पर रूबीना कहती है कि आप कैप्टन होने के नाते घर का काम नहीं कर सकती है, लेकिन अपने निजी काम तो कर सकती हैं।

जिस पर बात आगे बढ़ती है और दोनों के बीच जमकर बहस होती हैं। फिर कविता रूबीना को हाथ जोड़ते हुए वहां से चलता करती हैं। लेकिन रूबीना मन ही मन कविता की बात से खुंनश खा जाती है और फिर घर के अन्य सदस्यों के साथ बैठकर अपनी भड़ास निकालती हैं।

इस एक्टर से अफेयर को लेकर सुर्खियों में कृति खरबंदा, कहा- जिंदगी में वह न हो तो हो जाता है ऐसा हाल

वह कहती है कि कविता को लीडरशिप का काम दिया गया है, डिटेटरशिप का नहीं… फिर तो आप ऐसा कि आप ब्रश भी न करो, हम आपको ब्रश करा देंगे नहला भी देंगे आदि। रूबीना कविता पर अपनी जमकर भड़ास निकालती हैं।

Shefali Jariwala ने मीका सिंह के साथ शेयर की तस्वीर, गाल में चाकू लगाकर लिखा ‘ मार दिया जाए या…

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *