एंटरटेनमेंट

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनो के खिलाफ FIR दर्ज कराई, कहा-इन्होने जो किया...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनो के खिलाफ FIR दर्ज कराई, कहा-इन्होने जो किया...
x
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनो के खिलाफ FIR दर्ज कराई, कहा-इन्होने जो किया...बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनो के खिलाफ FIR दर्ज कराई, कहा-इन्होने जो किया…

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड ड्रग्स मामले में जेल से बाहर आने के बाद सुशांत से जुड़े लोगों से बदला लेते नजर आ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह की बहनों प्रियंका और नीतू सिंह के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने नकली दवाइयों की पर्ची बनाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

इस एक्टर से अफेयर को लेकर सुर्खियों में कृति खरबंदा, कहा- जिंदगी में वह न हो तो हो जाता है ऐसा हाल

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि इन दोनों ने फर्जी तरीके से नकली मेडिकल पर्चा बनवाया था जिन पर अपराध पंजीबद्ध होना जरूरी है. वही सुशांत की बहनों ने कहा कि रिया जेल से बाहर निकलने के बाद बौखला गई हैं और बदले की भावना से सब कर रही हैं।

वही पर्चा बनाने की बात पर सीबीआई ने रिया को जवाब देते हुए कहा कि यह पूरी तरह काल्पनिक और अटकलबाजी है । इस तरह की बातों पर एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकती।

आपको बता दे की रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के परिवार ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। साथ ही रिया ड्रग्स मामले में लिप्त पाई गई थी जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हो गई थी लगभग महीने भर जेल में रहने के बाद बंबई हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था.

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनो के खिलाफ FIR दर्ज कराई, कहा-इन्होने जो किया...

वही सुशांत की बहन प्रियंका और नीतू ने एक बार फिर मुंबई हाई कोर्ट से याचिका दायर करते हुए कहा कि अफ़ाईआर को निरस्त किया जाए और रिया के खिलाफ फिर से कार्यवाही की जाए।

उर्वसी रौतेला संग मुम्बई की सड़कों में नारियल पानी पीता नजर यह एक्टर, आखिर क्या है माजरा जानिए

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सामने आई श्रद्धा कपूर, कहा- मुझे तो…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story