एंटरटेनमेंट

इस एक्टर से अफेयर को लेकर सुर्खियों में कृति खरबंदा, कहा- जिंदगी में वह न हो तो हो जाता है ऐसा हाल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
इस एक्टर से अफेयर को लेकर सुर्खियों में कृति खरबंदा, कहा- जिंदगी में वह न हो तो हो जाता है ऐसा हाल
x
कृति खरबंदा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 29 अक्टूबर 1990 को हुआ था। कृति पंजाब से तल्लुक रखती हैं। उन्होंने हिन्दी

इस एक्टर से अफेयर को लेकर सुर्खियों में कृति खरबंदा, कहा- जिंदगी में वह न हो तो हो जाता है ऐसा हाल

एक्ट्रेस कृति खरबंदा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 29 अक्टूबर 1990 को हुआ था। कृति पंजाब से तल्लुक रखती हैं। उन्होंने हिन्दी एवं साउथ दोनों सिनेमा में शानदार काम किया है। फिलहाल वह ज्यादातर बाॅलीवुड सिनेमा में एक्टिव हैं। जहां वह अब कई फिल्में सुपरहिट दे चुकी हैं।

वह कई स्टारों के साथ अब तक बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं। कृति खरबंद दिखने में बेहद ही खूबसूरत एवं स्टाइलिश हैं। कृति जितनी खूबसूरत है वह उतनी ही शानदार अभिनय भी करती हैं। कृति पिछले साल हाउसफुल4 फिल्म में नजर आई। वह अपनी फिल्मों को लेकर खासा सुर्खियों में रहती है। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने अफेयर को लेकर समय-समय पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सामने आई श्रद्धा कपूर, कहा- मुझे तो…

खबरों की माने तो कृति खरबंदा बाॅलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रहे हैं। वह उनके साथ अफेयर को लेकर अब धीरे-धीरे चर्चा में आने लगी हैं। हालांकि दोनों स्टारों ने कभी अपने अफेयर एवं रिलेशन की बात को स्वीकार नहीं हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में कृति ने कहा था कि जिंदगी में अगर पुलकित नहीं होते हैं तो मैं दुखी हो जाती हूं।

उर्वसी रौतेला संग मुम्बई की सड़कों में नारियल पानी पीता नजर यह एक्टर, आखिर क्या है माजरा जानिए

वह कहती है कि वह जब साथ में रहते है तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है, वह खुश रहती है, वह पुलकित की वजह से ज्यादा मुस्कुराने लगती है। तो वहीं पुलकित भी कृति को पाकर कहते है कि उनके आने में मेरे जीवन काफी हैप्पी हो गया है।

इस फिल्म से आए थे करीब

पुलकित सम्राट एवं कृति खरबंदा फिल्म पागलपंती से एक-दूसरे के करीब आए थे। यही से दोनों के बीच काफी दोस्ती हो गई और यह धीरे-धीरे एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने लगे। कृति बताती है कि जब हम दोनों एकसाथ मिले तब पुलकित ज्यादा नहीं बोलता था और न ही हंसता था।

लेकिन जब से हम दोनों के बीच दोस्ती हुई तब से वह पहले से ज्यादा हंसने एवं मुस्कुराने लगा है। मुझे अब उसके पास रहने में मजा आने लगा है। वह जिस तरह का इंसान है उस पर मुझे गर्व है। इस फिल्म के बाद यह स्टार वीरे द वेडिंग में भी एकसाथ नजर आए। अब खहर है कि यह जोड़ी एक बार फिर से तैश फिल्म में नजर आने वाली हैं।

kajal Aggarwal ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर, 30 अक्टूबर को शादी करने जा रही एक्ट्रेस

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story