सनी देओल ने कई एक्ट्रेस से बनाएं थे सम्बन्ध, अमृता सिंह और डिम्पल कपाड़िया को दिया धोखा फिर अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना कहने लगी थी पापा....

सनी देओल ने कई एक्ट्रेस से बनाएं थे सम्बन्ध, अमृता सिंह और डिम्पल कपाड़िया को दिया धोखा फिर अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना कहने लगी थी पापा….

एंटरटेनमेंट

सनी देओल ने कई एक्ट्रेस से बनाएं थे सम्बन्ध, अमृता सिंह और डिम्पल कपाड़िया को दिया धोखा फिर अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना कहने लगी थी पापा….

सनी देओल कल से 64वें साल में प्रवेश कर जाएंगे। (Happy birthday sunny deol) सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था। उनका रियल नेम अजय सिंह देओल है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अमृता सिंह केे साथ फिल्म बेताब से की थी। यह फिल्म 5 अगस्त 1983 को रिलीज हुई थी।

सनी ने बतौर अभिनेता बाॅलीवुड ढेर सारी फिल्में दी हैं। उनकी फिल्में जब सिनेमा हाॅल में चलती है तो लोग सिटी बजाने से अपने आप को रोक नहीं पाते हैं। सनी पाजी के डायलाग हर किसी के जुबान से सहज ही सुने जा सकते हैं। फिर चाहे बार्डर फिल्म के डायलाॅग हो या फिर गदर फिल्म के।

दामिनी फिल्म के हो गया फिर घायल फिल्म के हैं। इन सभी फिल्मों के डायलाॅग सनी देओल के फैंस की जुबान से सहज ही सुना जा सकता है। सनी देओल ने बाॅलीवुड में सबसे एक्शन फिल्में की हैं, जबकि उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक रोमेंटिक फिल्म से की थी।

जब डायरेक्टर हेमा मालिनी को पहनाना चाहता था बिकिनी, लेकिन धर्मेंद्र ने सेट पर डायरेक्टर का किया वो हाल जिसे देखकर सबने कहा…

मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो सनी देओल का बाॅलीवुड में कई अभिनेत्रियों संग अफेयर रहा। जिसमें अमृता सिंह, डिम्पल कपाड़िया एवं मीनाषी शेषाद्रि जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं।
खबरों की माने तो सनी देओल बेताब फिल्म से अमृता सिंह के करीब आए थे। इसके बाद इन दोनों स्टार ने एकात और फिल्में साथ में की। इस दौरान अमृता सिंह सनी से बेइंतहा प्यार करने लगी थी। यह बात शादी तक पहुंच गई थी। लेकिन जब अमृता को यह पता चला कि सनी देओल शादीशुदा है तो उनका दिल टूट गया। यही से दोनों एक-दूसरे से दूर हो गए।

अमृता सिंह से ब्रेकअप होने के बाद सनी देओल डिम्पल कपाड़िया के करीब आ गए थे। यह बात उन दिनों की जब डिम्पल कपाड़िया राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थी। इस दौरान कहा जाता है कि डिम्पल की बेटी ट्वीकंल सनी को पापा तक कहने लगी थी। खबरों की माने तो दोनों लोग काफी दिनों तक रिलेशन में थे इस दौरान डिम्पल इंतजार में थी कि सनी अपनी बीवी पूजा को तलाक दे दें। लेकिन सनी ने ऐसा किया नहीं, लिहाजा दोनों कुछ दिनों बाद एक-दूसरे से हो गए।

जब 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी से ओमपूरी ने बनाएं थे सम्बन्ध, पत्नी ने किया खुलासा तो…

इसी तरह फिल्म दामिनी के समय सनी देओल मीनाषी शेषाद्रि को डेट कर चुके हैं। कहा जाता है कि इस फिल्म के दौरान दोनों अपने अफेयर को लेकर खासा सुर्खियों में थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच फिर ब्रेकअप हो गया।

सनी का अफेयर इन तीन अभिनेत्रियों के अलावा रवीना टण्डन से भी काफी समय तक चला हैं। खबरों की माने तो एक समय सनी देओल एवं रवीना टण्डन की जोड़ी कई फिल्मों में एकसाथ नजर आई। इसी दरम्यान दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। क्यों सनी देओल पहले से शादीशुद थे।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *