जब डायरेक्टर हेमा मालिनी को पहनाना चाहता था बिकिनी, लेकिन धर्मेंद्र ने सेट पर डायरेक्टर का किया वो हाल जिसे देखकर सबने कहा...

जब डायरेक्टर हेमा मालिनी को पहनाना चाहता था बिकिनी, लेकिन धर्मेंद्र ने सेट पर डायरेक्टर का किया वो हाल जिसे देखकर सबने कहा…

एंटरटेनमेंट

हेमा मालिनी बालीवुड की उन गिनी-चुनी अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिनमें सौन्दर्य और अभिनय का अनूठा संगम देखने को मिलता है। लगभग चार दशक के कैरियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन कैरियर के शुरुआती दौर में उन्हें वह दिन भी देखना पड़ा था जब एक निर्माता-निर्देशक ने उन्हें यहां तक कह दिया था कि उनमें स्टार अपील नहीं है।

अगर फ़ोन कॉल नहीं आते तो जितेंद्र से होती हेमा की शादी

जब हेमा मालिनी की नकदीकिया धर्मेंद्र से बढ़ रही थी उसी समय जितेंद्र का दिल भी हेमा मालनी पर आ गया था. हेमा मालिनी ने जितेंद्र के दिल में ऐसा कब्ज़ा किया था कि वह जरा सा भी देर नहीं करना चाहते थे. इसीलिए वह परिवार के सपोर्ट से जल्दी शादी करना चाहते थे. जब हेमा और जितेंद्र का परिवार चेनई में मिले तो दोनों के शादी की बात भी होनी शुरू हो गयी.

लेकिन फिर हेमा के टेलीफोन की रिंग बजी और कॉल था धर्मेंद्र का, धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को कहा कि जल्दबाज़ी में कोई फैसला न ले. लेकिन उसके थोड़ी देर बाद एक और फ़ोन कॉल आया, और इस बार काल पर थी जितेंद्र की गर्लफ्रेंड रह चुकी एयर होस्टेस शोभा सिप्पी थीं. शोभा ने भी हेमा से कहा कि जल्दबाज़ी में कोई फैसला न ले क्यूंकि शोभा को भी इस शादी का पता चल गया था.

आखिर हेमा हुई धर्मेंद्र की

कुछ दिनों तक हेमा की शादी की बात रुक सी गयी थी, लेकिन 1978 में हेमा मालिनी के पिता का निधन हो गया था. इसी बीच हेमा का साथ देने धर्मेंद्र आये. लेकिन धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी का हाथ नहीं छोड़ा। तभी हेमा ने निश्चय किया कि जीवन साथी के रूप में किसे चुनना है. और 1979 में हेमा ने धर्मेंद्र से शादी कर ली.

जब बिकिनी पहनाने की कोशिश में पिटे सुभाष घई

धर्मेंद्र के गुस्से को पूरी फिल्म इंड्रस्टी जानती थी. बात उस समय की है जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी फिल्म क्रोधी की शूटिंग में बिजी थे. लेकिन सुभाष घई फिल्म के डायरेक्टर हेमा मालिनी को बिकनी पहनना चाहते थे लेकिन हेमा मना कर रही थी की उन्हें बिकनी नहीं पहननी।

लेकिन सुभाष घई के बार बार कहने पर हेमा ने स्विमिंग पूल सीन के लिए बिकिनी पहन ली. लेकिन ये बात जब धर्मेंद्र को पता चली उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया. धर्मेंद्र ने शूटिंग के दौरान ही सुभाष घई को थप्पड़ लगा दिया. उन्होंने गुस्से में लगातार थप्पड़ मारे. बाद में फिल्म के निर्माता रंजीत ने उनका गुस्सा शांत करवाया. लेकिन धर्मेंद ने इस घटना के चलते सुभाष को चेतावनी तक दे दी थी.

पायल घोष ने किया एक और खुलासा, कहा कि अनुराग कश्यप के बारे में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को पता है, लेकिन इरफ़ान फिर भी चुप है आखिर क्यों…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *