जब 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी से ओम पूरी ने बनाएं थे सम्बन्ध, पत्नी ने किया खुलासा तो...

जब 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी से ओमपूरी ने बनाएं थे सम्बन्ध, पत्नी ने किया खुलासा तो…

एंटरटेनमेंट

जब 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी से ओमपूरी ने बनाएं थे सम्बन्ध, पत्नी ने किया खुलासा तो…

ओमपुरी एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने बाॅलीवुड में हर तरह के रोल निभाए। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत मराठी फिल्म से की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। ओमपुरी साहब ने बतौर अभिनेता हर तरह के किरदार निभाए। दर्शकों ने उन्हें हर रोल में खूब पसंद किया।

शराब के गिलास को हाँथ में लिए करीना के साथ लारा दत्ता ने कहा-नवरात्रि की शुभकामनाएं, फिर भड़क उठे लोग कह डाला कुछ ऐसा….

ओमपुरी साहब का आज 70वां जन्मदिन हैं। वह आज भले ही वह इस दुनिया में नहीं है, लेकिन लोग उन्हें एक अच्छे अभिनेता के रूप में हमेशा याद करते रहेंगे। ओमपुरी साहब बेवाकी के लिए जाने जाते थे। वह हर मुद्दों पर खुलकर बात करते थे। एक बार जब इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया कि आपके 55 साल की उम्र की औरत के साथ संबंध थे। क्या यह सही हैं। तो उन्होंने जवाब दिया था कि भाई मेरे इसमें 14 साल के लड़के का कसूर है या 55 साल की औरत का।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ओमपुरी साहब की आत्मकथा उनकी पत्नी नंदिता पूरी ने लिखी है। जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है। बुक में लिखा गया है कि जब ओमपुरी साहब महज 14 वर्ष के थे तब उनके संबंध 55 वर्ष की औरत के साथ था। आगे बताया गया है कि ओमपुरी साहब को एक 55 वर्ष की औरत से प्यार हो गया था। एक दिन लाइट चली गई थी तो मौका देखते ही नौकरानी ने ओमपुरी साहब को पकड़ लिया और उनके साथ संबंध बनाए। यह पूरा वाक्या ओमपुरी के मामा के घर हुआ था।

पायल घोष ने किया एक और खुलासा, कहा कि अनुराग कश्यप के बारे में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को पता है, लेकिन इरफ़ान फिर भी चुप है आखिर क्यों…

क्योंकि वह नौकरानी ओमपुरी के मामा के घर काम करती थी और ओमपुरी अपने मामा के यहां रहते थे। नंदिता पुरी लिखती है कि बचपन में ओमपुरी बड़ी उम्र की औरतों की तरफ ज्यादा अकर्षित थे। ओमपुरी की पत्नी नंदिता ने अपनी बुक में यह भी जिक्र किया था जब ओमपुरी साहब 37 वर्ष के थे तब उनके संबंध उनसे 5 साल छोटी एक नौकरानी के साथ थे।

हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान ओमपुरी साहब ने उसे नौकरानी नहीं बताया था। बताते चले कि ओमपुरी साहब की लाइफ काफी विवादों से भरी रही। उन्होंने अपने जीवन में दो शादियां की थी। पहली पत्नी का नाम सीमा था। जबकि दूसरी पत्नी उनकी नंदिता पुरी हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

इंग्लिश में बेहद कमजोर थे ओमपुरी, फिर ऐसे बनाई पकड़, किया 20 अंग्रेजी फिल्मों में काम, गरीबी से था बुरा हाल तो होटलों में धोए थे बर्तन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *