शराब के गिलास को हाँथ में लिए करीना के साथ लारा दत्ता ने कहा-नवरात्रि की शुभकामनाएं, फिर भड़क उठे लोग कह डाला कुछ ऐसा....

शराब के गिलास को हाँथ में लिए करीना के साथ लारा दत्ता ने कहा-नवरात्रि की शुभकामनाएं, फिर भड़क उठे लोग कह डाला कुछ ऐसा….

एंटरटेनमेंट

शराब के गिलास को हाँथ में लिए करीना के साथ लारा दत्ता ने कहा-नवरात्रि की शुभकामनाएं, फिर भड़क उठे लोग कह डाला कुछ ऐसा….

मुंबई: नवरात्रि का समय शुरू हो गया है. 9 दिन चलने वाली नवरात्री में लोग अलग-अलग तरीके से शुभकामनाये देते नज़र आ रहे है. वही कई बॉलीवुड सेलेब्स नवरात्रि में मस्ती करते नज़र आ रहे है. इसी बीच एक्ट्रेस लारा दत्ता ने फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं इस कदर दी की लोग उनके ऊपर भड़क गए.

लारा दत्ता ने इंस्टाग्राम में फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाये देते हुए एक तस्वीर शेयर की. समें लारा संग अभिनेत्री करीना कपूर खान, आन्या सिंह, सोहा अली खान और कृतिका कामरा दिखाई दे रही हैं।

26 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड से धोखा, दर-दर की ठोकरे और लॉटरी का टिकट बेचने वाली नोरा फतेही कैसे बनी बैले डांसर, पढ़िए इनकी दास्तां….

फोटो में करीना कपूर हाथ में शराब का ग्लास पकड़े हुए कैमरे के समाने पोज दे रहे हैं। जिस देख साफ पता चलता है कि यह तस्वीर किसी पार्टी की है।

लारा ने आगे लिखा की नवरात्रि का पहला दिन एन्जॉय करना चाहिए। गर्ल्स पावर को दिखाना चाहिए। इसी की साथ लारा के इस तसवीर में भयंकर बवाल हुआ. एक यूजर्स ने कहा शर्म करो तुम माता रानी के नाम पर शराब पी रही हो पाप लगेगा तुम्हे।

वही दूसरे यजर्स ने कहा की बॉलीवुड को पूरी तरह से बायकॉट करने की बात कह दी। आपको बता दें अभिनेत्री लारा दत्ता काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए है, लेकिन जल्द ही दर्शक उन्हें अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम में देखने वाले हैं।

पायल घोष ने किया एक और खुलासा, कहा कि अनुराग कश्यप के बारे में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को पता है, लेकिन इरफ़ान फिर भी चुप है आखिर क्यों…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *