जैकलीन को लगातार Kiss करता रहा ये एक्टर, जैकलीन ने कहा छोड़ो जल्दी फिर…..

जैकलीन को लगातार Kiss करता रहा ये एक्टर, जैकलीन ने कहा छोड़ो जल्दी फिर..

एंटरटेनमेंट

जैकलीन को लगातार Kiss करता रहा ये एक्टर, जैकलीन ने कहा छोड़ो जल्दी फिर…..

मुंबई: बॉलीवुड में बोल्ड सीन करना अब आम बात हो गई है. बोल्ड सीन के दौरान एक्टर्स का बहक जाना भी सुना होगा। आज बात करते है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की. जब फिल्म की शूटिंग के दौरान Kiss सीन पर ये एक्टर जैकलीन को लगातार किस करता रहा.

आपको बता दे की 70 के दशक में एक्टर विनोद खन्ना ने बोल्डनेस की साड़ी हदे पार कर दी थी. विनोद खन्ना के ऊपर कई एक्ट्रेस ने इलज़ाम भी लगाया था की विनोद जबरजस्ती किस करते रहते थे. हालांकि कई बार विनोद ने एक्ट्रेस से माफ़ी भी मांगी थी.

जब Ajay Devgn को पीटने के लिए इकट्ठा हो गई हजारो की भीड़, कहा मारो इसे कोई छोड़ना मत फिर जो हुआ उसके बाद….

70 के दौरान के बाद धीरे-धीरे बोल्ड सीन और किस सीन की मांग बढ़ने लगी. फिल्मे हिट कराने के लिए डायरेक्टरो ने फिल्मो में बोल्ड सीन जरूरी समझा। बात उस वक़्त की है जब जैकलीन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘द जेंटलमैन’ की शूटिंग हो रही थी. इसी बीच जैकलीन और सिद्धार्थ के बीच किस इन थी जिसे करने के बीच में ही सिद्धार्थ लगातार किस करते रहे डायरेक्टर की कट बोलने का भी कोई असर नहीं हुआ.

जैकलीन को लगातार Kiss करता रहा ये एक्टर, जैकलीन ने कहा छोड़ो जल्दी फिर..

दोनों किरदार में इस कदर मगन हो गए की उन्हें किसी की आवाज सुनाई नहीं दे रही थी. सब कुछ ओपन होता देख डायरेक्टर भी आशर्य चकित रह गए. इसके बाद जैकलीन ने कहा की सिद्धार्थ छोड़ो अब सब देख रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ उस वक़्त आलिया भट्ट को डेट कर रहे थे. लेकिन कुछ समय बाद ही उनके ब्रेकअप की खबर आई थी.

अश्लीलता की सारी हदें हो रही हैं पार बिग बॉस 14 में, सलमान खान के इस शो को बंद करने की हो रही है मांग, देखे वीडियो

करीना कपूर के साथ अमृता राव भी थी शाहिद की EX गर्लफ्रेंड, अब अमृता दिखी यहाँ तो मचा हड़कंप, आपको चौका देगी दोनों की कहानी…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *