जब Ajay Devgn को पीटने के लिए इकट्ठा हो गई हजारो की भीड़, कहा मारो इसे कोई छोड़ना मत फिर जो हुआ उसके बाद....

जब Ajay Devgn को पीटने के लिए इकट्ठा हो गई हजारो की भीड़, कहा मारो इसे कोई छोड़ना मत फिर जो हुआ उसके बाद….

एंटरटेनमेंट

जब Ajay Devgn को पीटने के लिए इकट्ठा हो गई हजारो की भीड़, कहा मारो इसे कोई छोड़ना मत फिर जो हुआ उसके बाद….

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार Ajay Devgn के कई किस्से मशहूर है लेकिन एक किस्सा ऐसा भी है जिसे बहुत ही कम लोग जानते है. आज हम आपको अजय के बारे में वो किस्सा बता रहे है जिसमे अजय की एक गलती में हजारो की भीड़ इकट्ठा हो गई.

अजय का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे वो साजिद खान के साथ नजर आ रहे है. इंटरव्यू के दौरान साजिद ने अजय से जुड़ी एक घटना का खुलासा करते हुए कहा की मै आप लोगो को जो किस्सा बता रहा वो बहुत ही खतरनाक था। वो मंजर याद कर आज भी हम लोगो की रूप कांप जाती है.

मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबर के अनुसार उस इंटरव्यू में साजिद ने कहा की एक बार मै और अजय और हमारे कई दोस्त घूमने के लिए निकले थे. अजय के पास सफ़ेद रंग की जीप थी जिसमे हम हमेशा घुमते थे. साजिद ने कहा एक बार रोड में निकलते समय अचानक एक बच्चा गाडी के सामने आ गया. ताजुर्ब ये हुआ की अचानक ब्रेक लग गया लेकिन उस वक़्त माहौल बिगड़ चुका था.

अश्लीलता की सारी हदें हो रही हैं पार बिग बॉस 14 में, सलमान खान के इस शो को बंद करने की हो रही है मांग, देखे वीडियो

आगे साजिद ने बताया की बच्चे के खरोच नहीं आई लेकिन वो सहम गया जिसके बाद गांव के लोग हजारो की संख्या में इकठा हो गए और कहा की ये बड़े लोग ऐसे ही गरीबो पर अत्याचार करते है. जिसके बाद सभी हल्ला करने लगे इन्हे नीचे उतारो और मारो।

साजिद ने कहा की इस घटनाक्रम से हम लोग डर गए. उसी वक़्त इस घटना की भनक अजय के पापा वीरू देवगन को लग गई. उन्होंने 5 मिनट के अंदर 150 से 250 के बीच फाइटर्स को लेकर पहुंच गए और मामला शांत हुआ. ऐसा लग रहा था जैसे सब फिल्मो की तरह हो रहा है.

अजय के पिता पहले स्टंट कोरियोग्राफी का काम करते थे फिर वो स्टंट डायरेक्टर बन गए. अजय देवगन के पिता का निधन पिछले साल ही हुआ है. हाल ही में कुछ हफ्ते पहले अजय के भाई का निधन भी हो गया था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *