एंटरटेनमेंट

जब Ajay Devgn को पीटने के लिए इकट्ठा हो गई हजारो की भीड़, कहा मारो इसे कोई छोड़ना मत फिर जो हुआ उसके बाद....

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
जब Ajay Devgn को पीटने के लिए इकट्ठा हो गई हजारो की भीड़, कहा मारो इसे कोई छोड़ना मत फिर जो हुआ उसके बाद....
x
जब Ajay Devgn को पीटने के लिए इकट्ठा हो गई हजारो की भीड़, कहा मारो इसे कोई छोड़ना मत फिर जो हुआ उसके बाद....मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार Ajay Devgn

जब Ajay Devgn को पीटने के लिए इकट्ठा हो गई हजारो की भीड़, कहा मारो इसे कोई छोड़ना मत फिर जो हुआ उसके बाद….

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार Ajay Devgn के कई किस्से मशहूर है लेकिन एक किस्सा ऐसा भी है जिसे बहुत ही कम लोग जानते है. आज हम आपको अजय के बारे में वो किस्सा बता रहे है जिसमे अजय की एक गलती में हजारो की भीड़ इकट्ठा हो गई.

अजय का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे वो साजिद खान के साथ नजर आ रहे है. इंटरव्यू के दौरान साजिद ने अजय से जुड़ी एक घटना का खुलासा करते हुए कहा की मै आप लोगो को जो किस्सा बता रहा वो बहुत ही खतरनाक था। वो मंजर याद कर आज भी हम लोगो की रूप कांप जाती है.

मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबर के अनुसार उस इंटरव्यू में साजिद ने कहा की एक बार मै और अजय और हमारे कई दोस्त घूमने के लिए निकले थे. अजय के पास सफ़ेद रंग की जीप थी जिसमे हम हमेशा घुमते थे. साजिद ने कहा एक बार रोड में निकलते समय अचानक एक बच्चा गाडी के सामने आ गया. ताजुर्ब ये हुआ की अचानक ब्रेक लग गया लेकिन उस वक़्त माहौल बिगड़ चुका था.

आगे साजिद ने बताया की बच्चे के खरोच नहीं आई लेकिन वो सहम गया जिसके बाद गांव के लोग हजारो की संख्या में इकठा हो गए और कहा की ये बड़े लोग ऐसे ही गरीबो पर अत्याचार करते है. जिसके बाद सभी हल्ला करने लगे इन्हे नीचे उतारो और मारो।

साजिद ने कहा की इस घटनाक्रम से हम लोग डर गए. उसी वक़्त इस घटना की भनक अजय के पापा वीरू देवगन को लग गई. उन्होंने 5 मिनट के अंदर 150 से 250 के बीच फाइटर्स को लेकर पहुंच गए और मामला शांत हुआ. ऐसा लग रहा था जैसे सब फिल्मो की तरह हो रहा है.

अजय के पिता पहले स्टंट कोरियोग्राफी का काम करते थे फिर वो स्टंट डायरेक्टर बन गए. अजय देवगन के पिता का निधन पिछले साल ही हुआ है. हाल ही में कुछ हफ्ते पहले अजय के भाई का निधन भी हो गया था.

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story