अश्लीलता की सारी हदें हो रही हैं पार बिग बॉस 14 में, सलमान खान के इस शो को बंद करने की हो रही है मांग, देखे वीडियो

अश्लीलता की सारी हदें हो रही हैं पार बिग बॉस 14 में, सलमान खान के इस शो को बंद करने की हो रही है मांग, देखे वीडियो

एंटरटेनमेंट

बिग बॉस 14 शुरू हो गया है. लेकिन लगता है इस बार सलमान का यह शो बिग बॉस 13 के सरे रिकॉर्ड तोड़ के ही रहेगा। क्यूंकि इसके कंटेस्टेंट अश्लीलता के सारी हदे पार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. बिग बॉस में अश्लीलता चरम सीमा पर पहुंच गई है. इस शो में अश्लीलता इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि सोशल मीडिया पर इसका बहिस्कार हो रहा है. आइये जानते है अभी तक ये अश्लील हरकते हो चुकी है

टास्क के नाम पर हो रही है अश्लीलता

इस शो में अजीब टाइप के टास्क दिए जाते है, जो कि कंटेस्टेंट को पूरा करना पड़ता है बिग बॉस में रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और पवित्रा पूनिया को सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने का टास्क दिया गया है. बिग बॉस में टास्क के नाम पर अश्लीलता की जा रही है. शो में सिद्धार्थ के आगे पीछे लड़किया भीगे कपड़ों में घूम रही है और उन्हें रिझाने का काम कर रही है. सिद्धार्थ भी लड़कियों को टैटू लगाते हुए नज़र आ रहे है, जिसमे कई दर्शको ने आपत्ति जाहिर की है, इसलिए कई लोग सलमान के शो को बंद करने की मांग कर रहे है.

लडकियां भीगे कपड़ों में सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाते हुए आ रही है नज़र

टैटू लगाते हुए नज़र आ रहे है सिद्धार्थ

बता दें कि जब सलमान के इस शो मीन्स बिग बॉस का प्रोमो रिलीज़ किया गया तो, इसके प्रोमो को देखते ही #BoycottBB14 का हैशटैग ट्रेंड करने लगा था और शो का बहिष्कार किया जाना शुरू हो गया था.

जैसा की ये सभी को पता है की बिग बॉस में कुछ भी नार्मल नहीं होता, इसमें झगड़े और लिंकअप की खबरे आती रहती है, इसी कारण इसमें ऐसे कंटेंट्स को सेलेक्ट किया जाता है जो हमेशा सुर्खियों में रहते है. इस शो का विरोध कई बार हो चूका है. इससे पहले भी इसमें कई बार अश्लील हरकते दिखाई गई है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

फेसबुक से प्यार कर 750 किलोमीटर दूरी तय कर मध्यप्रदेश आई महिला, लड़का पहुंचा भोपाल तो….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *