नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से किया था टच, मच गया था हड़कंप, अब नोरा ने किया कुछ ऐसा..

नोरा के हिप्स में हाँथ लगाने वाले टेरेंस लुईस ने कुछ ऐसा कहा की मच गया हड़कंप..

एंटरटेनमेंट

नोरा के हिप्स में हाँथ लगाने वाले टेरेंस लुईस ने कुछ ऐसा कहा की मच गया हड़कंप..

मुंबई: देश का सबसे पॉपुलर शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर ‘ में जज बनी मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फ़तेही के फैंस फॉलोवर्स इस कदर है की शायद ही किसी डांसर के इतने ज्यादा फैंस होंगे। आपको बता दे की इस शो में जज कर रही नोरा और टेरेंस लुईस को लेकर एक ऐसा वीडियो तेजी से शेयर हो रहा जिसने हड़कंप मचा कर रख दिया है.

आपको बता दे की इंडियाज़ बेस्ट डांसर ‘ शो के शुरूआती दौर में ही जज बन कर आई एक्ट्रेस मलाइका अरोरा कुछ समय ही जज कर पाई. इसी बीच वो कोरोना से संक्रमित हो गई और इसके जानकारी खुद देते हुए घर में ही खुद को आइसोलेट कर लिया था. जिसके बाद शो में मलाइका की जगह नोरा फतेही को जज करने भेजा गया था.

बिग बाॅस 12 की फेमस जोड़ी अनूप जलोटा एवं जसलीन मथारू ने क्या कर ली शादी, जानिए वायरल तस्वीर का सच!

जज कर रहे नोरा और टेरेंस लुईस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमे जज टेरेंस लुईस नोरा के हिप्स में हाँथ लगाते नज़र आ रहे थे. इसके बाद से ये वीडियो तेजी से वायरल होता गया और टेरेंस लुईस को लोग भला-बुरा कहने लगे.

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को देख टेरेंस लुईस का सर चकरा गया और उन्होंने एक इंटरव्यू किया जिसमे इस वीडियो का खुलासा करते हुए कहा की इस वीडियो में इफेक्ट का इस्तेमाल कर मुझे बदनाम किया जा रहा है. टेरेंस लुईस ने कहा इस वीडियो को देखकर आप साफ़ समझ सकते है की ये वीडियो फेक है.

टेरेंस लुईस ने आगे कहा की मेरा नोरा से बहुत अच्छा रिश्ता है और उनका मै काफी सम्मान करता हूँ. इस तरह की घटिया हरकत के बारे मै सोच भी नहीं सकता हूँ. ये शरारती तत्व का काम है. खैर इससे मुझे कोई फर्क भी नहीं पड़ता है. आगे टेरेंस लुईस ने कहा मै इसका जवाब उन्हें दूंगा जिसने ये घटिया हरकत की है.

10 साल बाद इस फिल्म में वापसी कर रही सलमान की ये एक्ट्रेस, पढ़िए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *