एंटरटेनमेंट

10 साल बाद इस फिल्म में वापसी कर रही सलमान की ये एक्ट्रेस, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
10 साल बाद इस फिल्म में वापसी कर रही सलमान की ये एक्ट्रेस, पढ़िए
x
10 साल बाद इस फिल्म में वापसी कर रही सलमान की ये एक्ट्रेस, पढ़िए मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को कौन नहीं जानता है. सलमान के साथ फिल्मे करने वाली

10 साल बाद इस फिल्म में वापसी कर रही सलमान की ये एक्ट्रेस, पढ़िए

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को कौन नहीं जानता है. सलमान के साथ फिल्मे करने वाली एक्ट्रेस की या तो लाइफ बन गई या वो लाइफलाइन से गायब हो गई.

आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो कई सालो से बॉलीवुड से दूर रही है. 'मैंने प्यार किया ' फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने वाली भाग्यश्री एक बार फिर बॉलीवुड में दिखाई देंगी। भाग्यश्री के वापसी से उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे है.

शहरूख खान एवं गौरी का रिश्ता इस शख्स को नहीं था बिल्कुल पसंद, एक दिन तान दी थी बंदूक, फिर किंग खान ने जो किया…

जानकारी के मुताबिक सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने सुंदरता और अभिनय से सभी का मन मोह लिया था, भला ही आज भाग्यश्री की उम्र बढ़ चुकी है लेकिन आज भी वो उतनी ही सुन्दर दिखती है.

भाग्यश्री फिल्म 'थलाइवी' में कंगना के साथ नजर आएँगी। इसी बीच उन्होंने में इंस्टाग्राम में फोटो शेयर करते हुए लिखा की मै बहुत खुश हूँ मुझे कंगना के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. वही भाग्यश्री के वापस बॉलीवुड में आने से फैंस भी बहुत खुश नज़र आ रहे है.

भाग्यश्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया' ने बॉक्स ऑफिस में हड़कंप मचा कर रख दिया था. और सुपर हिट भी हुई थी. इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री को काफी सराहना मिली थी और इनकी जोड़ी भी काफी पॉपुलर हुई थी. आपको बता दे की भाग्यश्री पूरे 10 साल बाद फिल्मो में नज़र आयंगी इससे पहले 2010 में फिल्म 'रेड अलर्ट' में नज़र आई थी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story