एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 12 की फेमस जोड़ी अनूप जलोटा एवं जसलीन मथारू ने क्या कर ली शादी, जानिए वायरल तस्वीर का सच!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
बिग बाॅस 12 की फेमस जोड़ी अनूप जलोटा एवं जसलीन मथारू ने क्या कर ली शादी, जानिए वायरल तस्वीर का सच!
x
बिग बाॅस 12 की एक जोड़ी अपनी तस्वीरों को लेकर इन दिनों सुर्खियों हैं। यह फेमस जोड़ी कोई और नहीं बल्कि सिंगर अनूप जलोटा एवं जसलीन मथारू हैं।

बिग बाॅस 12 की फेमस जोड़ी अनूप जलोटा एवं जसलीन मथारू ने क्या कर ली शादी, जानिए वायरल तस्वीर का सच!

बिग बाॅस 12 की एक जोड़ी अपनी तस्वीरों को लेकर इन दिनों सुर्खियों हैं। यह फेमस जोड़ी कोई और नहीं बल्कि सिंगर अनूप जलोटा एवं जसलीन मथारू हैं। इन दोनों की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर में अनूप जलोटा सिर में मौरी एवं शेरवानी शूट में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों से साफ है कि वह दुल्हे वाले लिबास में हैं।

तो वहीं जसलीन मथारू भी दुल्हान के लिबास हैं। दोनों एकसाथ बैठे हुए हैं। जसलीन ने यह तस्वीर खुद अपने सोशल मीडिया में शेयर की हैं। लेकिन उन्होंने तस्वीर में कोई कैप्शन नहीं लिखा हैं। अब तीन तस्वीरों के सामने आते ही लोग यह कयास लगा रहे है कि क्या वाकई में इन्होंने शादी कर ली हैं।

10 साल बाद इस फिल्म में वापसी कर रही सलमान की ये एक्ट्रेस, पढ़िए

तो वहीं खबरों की माने तो जसलीन एवं अनूप जलोटा ने शादी जैसे बातों को लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं की हैं। लेकिन वायरल हो रही तस्वीरों यह साफ बयां कर रही है कि इन्होंने शादी कर ली हैं। लेकिन जब तक यह खुद पुष्ट नहीं करते हैं तब तक कुछ भी कहना गलत होगा।

अनूप ने बताया था गुरू-शिष्या

बिग बाॅस 12 में अनूप जलोटा एवं जसलीन मथारू अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रहे। शो में इनकी कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। जिस तरह से बिग बाॅस में इन दोनों के बीच लव एंगल देखा गया, उसे लेकर माना जा रहा था कि यह दोनों जल्द शादी कर लेंगे।

लेकिन शो से बाहर निकलते ही दोनों ने इसे सिर्फ मनोरंजन का हिस्सा बताया। तो वहीं अनूप जलोटा ने अपने एक बयान में कहा था कि हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है। जैसा लोग समझ रहे हैं। हम दोनों का रिश्ता पहले के जैसा एक गुरू एवं शिष्या का हैं।
अब अगर वायरल हो रही तस्वीर वाकई में सच है तो यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बाॅस से शुरू हुई लव स्टोरी ने लगभग दो सालों बाद सच हो गई है।

67 साल के अनूप 30 की जसलीन

खबरों की माने तो अनूप जलोटा की उम्र जहां 67 साल है वहीं जसलीन अभी मात्र 30 साल की हैं ऐसे में दोनों की उम्र में लगभग 37 साल का अंतर हैं। अनूप जलोटा ने अब तक तीन शादियां की हैं। अब अगर जसलीन मथारू संग उनकी शादी की बात सच निकलती है तो उनकी यह चैथी शादी होगी।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story