सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने किया अच्छी खबर तरफ इशारा, कहा सच से बस इंच भर है दूर!

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने किया अच्छी खबर तरफ इशारा, कहा सच से बस इंच भर है दूर!

एंटरटेनमेंट

मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद अब चारों सिर्फ ड्रग की चर्चा हो रही हैं। ऐसे में इस केस को लेकर सभी की बेचैनी बढ़ती जा रही है। बीते दिनों पिता केके सिंह एवं वकील विकास सिंह ने कहा कि यह केस गलत डायरेक्शन की ओर मुड़ गया हैं।

इस मामले को लेकर सीबीआई की तरफ से कोई प्रक्रिया न आने एवं यह केस को मर्डर के बजाय आत्महत्या के लिए उकसाने में बदले जाने के बाद एडवोकेट ने ट्वीट किया था। अब हाल ही में दिवंगत एक्टर की बहन ने इस केस को लेकर एक ट्वीट किया है।

Ileana D’cruz ने शेयर की बोल्ड बिकनी तस्वीर, लिखा अपनी जांघे एवं हिप को लेकर हूं चिंतित…

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट में लिखा कि ‘ उन्हें सीबीआई पर पूरा भरोसा है। हम सच से बस इंच भर दूर हैं। आने वाले दिन अहम है.. हमें कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। बहुत आशावान हूं। मुझे पता है कि ईश्वर मेरे साथ हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस को मर्डर के बजाय आत्महत्या के लिए उकसाने की तरफ मोड़ दिया गया है। जिस पर सुशांत का परिवार चाहता है कि यह केस मर्डर से जोड़ जाए।

जब चुंबन दृश्य देते समय रणबीर हो गया था नियंत्रण से बाहर, फिर डायरेक्टर ने कहा रुक जा भाई, लेकिन….

इसके लिए परिजन बीते दिनों के बीहर के सीएम नीतिश कुमार से भी मिले थे। खबरों की माने तो सीबीआई ने इस केस में दो लोगों के बयान दर्ज करने जा रही है। जिसमें फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी एवं कुक नीरज शामिल हैं।

खबर ही सीबीआई इन्हें सरकारी गवाह बनाकर इनके इन्हें कोर्ट में पेश करेगी। जबकि एक अन्य मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई मर्डर से जोड़ने पर विचार कर रही हैं। वह धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करके जल्द ही इस पर आगे की कार्रवाई करने जा रही हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *