Ileana D'cruz ने शेयर की बोल्ड बिकनी तस्वीर, लिखा अपनी जांघे एवं हिप को लेकर हूं चिंतित…

Ileana D’cruz ने शेयर की बोल्ड बिकनी तस्वीर, लिखा अपनी जांघे एवं हिप को लेकर हूं चिंतित…

एंटरटेनमेंट

बाॅलीवुड एक्ट्रेस Ileana D’cruz ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। Ileana D’cruz की यह तस्वीर ब्लैक एवं व्हाइट है। तस्वीर में एक्ट्रेस बिकनी लुक में नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी बाॅडी की तरफ देख रही है। इलियाना ने इस दौरान अपने बाल खुले रखे हुए हैं। तस्वीर से पता चलता है कि उनकी यह तस्वीर किसी समुद्र बीच या स्वीमिंग पुल की हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बाॅटम इस तारीख को होगी सिनेमा घरों में रिलीज

जहां वह स्वीमिंग के दौरान इस तस्वीर को कैमरे में कैद किया। तस्वीर को शेयर करते हुए Ileana D’cruz ने ढेर सारा मैसेज लिखा हैं। इस मैसेज में उन्होंने अपनी बाॅडी को लेकर चिंता जताई हैं। उनके कैप्शन को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। कोई नाइस वर्ड करके कमेंट कर रहा है तो कोई उन्हें इन शब्दों के लिए बधाई दे रहा हैं। तो कई ऐसे लोग भी उन्हें उन्हें परफेक्ट बता रहे हैं। दरअसल इलियाना ने कैप्शन में जो बातें लिखी है वह वकई चिंतनीय है। इलियाना ने लिखा कि ‘ मैं हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहती हूं कि मैं कैसी दिखती हूं।

आखिर किसके प्यार में गुम है एक्ट्रेस रेखा! नाम बताने बोली इजाजत नहीं, बताया दिल के है काफी करीब..

शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुई दुखी, कहा-सब मुझे काली और बदसूरत कहते है, फिर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा कुछ ऐसा की सबकी बोलती हो गई बंद…

मेरी चिंता यह है कि मेरे कूल्हे काफी चैड़े हैं, मेरी जांघे बहुत भद्दी है, मेरे कमर पर्याप्त संकीर्ण नहीं है। मेरा पेट पर्याप्त सपाट नहीं हैं, मेरे स्तन पर्याप्त बड़े नहीं हैं, मेरे नितंब भी बड़े हैं, मेरी भुजाएं बहुत बड़ी हैं, नाक बिल्कुल सीधी नहीं है, होंठ नहीं हैं पूरी तरह से …..

मुझे चिंता है कि मैं पर्याप्त लंबा नहीं हूं, बहुत सुंदर नहीं हूं, मजाकिया पर्याप्त नहीं हूं, पर्याप्त स्मार्ट नहीं हूं। आगे इलियाना लिखती हैं कि यह एहसास नहीं था कि मैं कभी संपूर्ण नहीं था। मैं खूबसूरती से दोषपूर्ण होना चाहता था। विभिन्न, विचित्र, अद्वितीय, हर निशान, हर टक्कर, हर दोष बस मुझे, मुझमे है। इसलिए मैं रुक गया हूं। सुंदर होने के लिए दुनिया के आदर्शों के अनुरूप प्रयास करना बंद कर दिया। मैंने इसमें फिट होने के लिए इतनी कोशिश करना बंद कर दिया है। मुझे क्यों करना चाहिए?? जब मैं बाहर खड़े होने के लिए पैदा हुआ था।

सैफ ने छोड़ा बेटी सारा का साथ और गुस्से में एक्स पत्नी अमृता सिंह को कहा कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे दंग…
Ileana D’cruz के इस पोस्ट को ढेर सारे लोग पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इलियाना काफी दिनों बाद यह तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने ढेर सारी बातें लिखी हैं। हालांकि उनकी यह बातें किस ओर इशारा कर रही है यह समझ से परे हैं।

फिलहाल इलियाना अपनी इस तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं। बात करें इलियाना की वर्कफ्रंट की तो वह बाॅलीवुड में कई बड़े स्टारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। फिलहाल अभी उनकी आने वाली फिल्म को लेकर कोई खबर नहीं हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *