सैफ ने छोड़ा बेटी सारा का साथ और गुस्से में एक्स पत्नी अमृता सिंह को कहा कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे दंग...

सैफ ने छोड़ा बेटी सारा का साथ और गुस्से में एक्स पत्नी अमृता सिंह को कहा कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे दंग…

एंटरटेनमेंट

सैफ ने छोड़ा बेटी सारा का साथ और गुस्से में एक्स पत्नी अमृता सिंह को कहा कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे दंग…

मुंबईः ड्रग्स मामले में सारा अली खान के नाम आने से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. बॉलीवुड की जान कहे जाने वाले और पटौदी खानदान के बारिस एक्टर सैफ अली खान, बेटी सारा का नाम आने से इस कदर गुस्सा है की सारा की मदद करने से भी पीछे हैट रहे है.

सूत्रों की माने तो रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सअप से हुए खुलासे में कई बॉलीवुड की बड़ी हस्तिया NCB के निशाने में आ गई. मशहूर एक्ट्रेस दीपका, श्रद्धा, रकुल, सारा से NCB ने पूंछताछ की जिसमे दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की फिर अपनी बात से मुकुर गई.

वही श्रद्धा और सारा ने कहा की उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। हालांकि सारा ने मृतक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन की बात कबूल की और NCB को बताया की बद्रीनाथ फिल्म की सटिंग के दौरान उनका प्यार शुरू हुआ था. सुशांत के साथ वो कई पार्टी में गई थी जहां सुशांत ड्रग्स का सेवन करते थे मैने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया।

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हड़कंप इस बात पर मचा है की शांत स्वभाव के सैफ की बेटी सारा कैसे ड्रग्स का सेवन कर सकती है. इसी बात से नाराज़ सैफ ने सारा से किनारा काट लिया है और कोई मदद न करने को कहा है. सैफ ने साफ़ कह दिया है मै ऐसे लोगो की मदद नहीं कर सकता जो गलत काम में लिप्त हो.

पायल घोष ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा रेपिस्ट को जल्द किया जाए गिरफ्तार, जान का है खतरा

सैफ ने यहाँ तक की अपनी एक्स पत्नी अमृता सिंह को खरी-खोटी सुनाई और कहा अपने बेटी का ख्याल नहीं रख सकती तुम्हे कुछ मालूम भी है तुम्हारी बेटी क्या करती है क्या नहीं.

अमृता को फ़ोन कर सैफ ने कहा मैंने सोचा था तुम हमारी बेटी का अच्छे से ख्याल रखोगी लेकिन तुम नाकाम रही. इसके बाद गुस्से में पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ सैफ दिल्ली रवाना हो गए.

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान, अर्जुन रामपाल, रणवीर का नाम आने से मचा हड़कंप, NCB ने कहा….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *