एंटरटेनमेंट

आखिर किसके प्यार में गुम है एक्ट्रेस रेखा! नाम बताने बोली इजाजत नहीं, बताया दिल के है काफी करीब..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
आखिर किसके प्यार में गुम है एक्ट्रेस रेखा! नाम बताने बोली इजाजत नहीं, बताया दिल के है काफी करीब..
x
एक्ट्रेस रेखा इन दिनों किसी के प्यार में गुम हैं। लेकिन नाम बताने पर बोली इजाजत नहीं हैं। दरअसल रेखा का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में

बालीवुड एक्ट्रेस रेखा इन दिनों किसी के प्यार में गुम हैं। लेकिन नाम बताने पर बोली इजाजत नहीं हैं। दरअसल रेखा का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियों में हैं। जिसमें रेखा एक गाना गुनगुनाती हुई नजर आ रही हैं। रेखा का यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। बता दें कि रेखा भले ही फिल्मों में अब कम ही नजर आती हो, लेकिन लोगों के प्रति उनकी दीवानगी इस वीडियो से साफ देखी जा सकती हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुई दुखी, कहा-सब मुझे काली और बदसूरत कहते है, फिर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा कुछ ऐसा की सबकी बोलती हो गई बंद…

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ, लोगों ने इस वीडियो को अपना खूब प्यार दिया। बता दें कि बालीवुड एक्ट्रेस रेखा का इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वह वीडियो उनके आने वाले शो ‘ गुम है किसी के प्यार में‘ का है। इस वीडियो को स्टार प्लस चैनल द्वारा शेयर किया गया है। जो रेखा के आने वाले सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में का है। जिसमें रेखा बेहद ही रोमेंटिक अंदाज में इस गीत को गुनगुना रही हैं। गाना गुनगुनाते हुए वह कहती है कि आप लोग भी सोच रहे होंगे कि यह गाना मैं स्टार प्लस में क्यों गुनगुना रही हूं। वह कहती है कि यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब हैं। इसमें एक कसक छिपी हुई हैं। वह कहती है जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन नाम बताने की इजाजत नहीं है। आगे रेखा कहती है कि जब दिल किसी के प्यार में सुबह शाम गुम रहे तो वह मोहब्बत नहीं, इबादत बन जाती है।

एक्ट्रेस रेखा ने कहा, जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं है…..
बता दें कि रेखा इन दिनों भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन अब वह जल्द ही इस शो के जरिए नजर आने वाले हैं। रेखा का यह शो स्टार प्लस एवं डिज्नी प्लस हाॅटस्टार पर प्रसारित होगा। वायरल हो रहे वीडियो में रेख बेहद ही खूबसूरत नजर आई। उनका यह वीडियो लोगों ने खूब पसंद किया। इस वीडियो में रेखा हमेशा की तरह साड़ी लुक में नजर आई। रेखा साड़ी में काफी शानदार नजर आती हैं। बता दें कि रेखा की उम्र भले ही 65 वर्ष हो गई, लेकिन वह आज भी यंग एक्ट्रेस को अपनी खूबसूरती से मात देती हैं। इसका अंदाजा आप वीडियो को देखकर सहज ही लगा सकते हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story