जब चुंबन दृश्य देते समय रणबीर हो गया था नियंत्रण से बाहर, फिर डायरेक्टर ने कहा रुक जा भाई, लेकिन....

जब चुंबन दृश्य देते समय रणबीर हो गया था नियंत्रण से बाहर, फिर डायरेक्टर ने कहा रुक जा भाई, लेकिन….

एंटरटेनमेंट

जब चुंबन दृश्य देते समय रणबीर हो गया था नियंत्रण से बाहर, फिर डायरेक्टर ने कहा रुक जा भाई, लेकिन….

मुंबई: रणवीर कपूर हमेशा से अपने अदाकारी के लिए मशहूर है. रणवीर ने संजय लीला भंसाली के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की थी. आपको बता दे की रणवीर की सांवरिया  फिल्म से ही वो काफी मशहूर हो गए थे और उन्हें इस फिल्मे के लिए  फ़िल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया था.

आज कल लोग बोल्ड सीन बहुत पसंद करते है और ऐसी ही कई फिल्मे रणवीर ने की थी जब विवाद खड़ा हो गया था. दीपिका पादुकोण का दिल तोडना हो या नई एक्ट्रेस से टाका भिड़ाना उसमे रणवीर कभी पीछे नहीं रहे है.

Ileana D’cruz ने शेयर की बोल्ड बिकनी तस्वीर, लिखा अपनी जांघे एवं हिप को लेकर हूं चिंतित…

रणबीर के माता पिता अपने समय के लोकप्रिय फ़िल्म सितारे ऋषि कपूर और नीतू सिंह हैं, रणबीर की एक रिद्धिमा नाम की बहन भी है। यह पृथ्वीराज कपूर के पड़पोते और अभिनेता और फ़िल्म निर्माता राज कपूर के पोते हैं। उनके ताऊ रणधीर कपूर और चाचा राजीव कपूर हैं, करिश्मा कपूर और करीना कपूर उनकी चचेरी बहनें हैं और निखिल नंदा उनका फुफेरा भाई है.

रणवीर कपूर की बोल्ड सीन की बात करे तो उसमे ऐ दिल है मुश्किल ’हो या। रॉकस्टार’ इस फिल्मो ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और रणवीर ने इस फिल्मो से अपनी अलग पहचान बना ली है.

एक ऐसी ही सीन के दौरान रणवीर ने अपना आप खो दिया था और एक्ट्रेस एवलिन शर्मा  को लगातार किस करते रह गए. निर्देशक को कई बार कट-कट इशारे करने पड़े, लेकिन रणबीर पूरी तरह से असंबद्ध थे। लेकिन कट लगाने के बाद भी रणबीर रुके नहीं। लेकिन थोड़ी देर बाद उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। जिस फिल्म की शूटिंग हो रही थी, वह थी जवानी है दिवानी। 

आखिर किसके प्यार में गुम है एक्ट्रेस रेखा! नाम बताने बोली इजाजत नहीं, बताया दिल के है काफी करीब..

रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली के साथ काम करके की और 2007 में उन्हीं डायरेक्टर के साथ अपनी पहली फ़िल्म में काम किया। वो एक पंजाबी परिवार से सम्बन्ध रखते है।

उन्होंने अपना शिक्षण मुंबई के माहिम की बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में पूर्ण किया। फिर उन्हें एक्टिंग सीखने के लिए न्यूयॉर्क के ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फ़िल्म इंस्टिट्यूट भेजा गया। अपने करियर की शुरुवात करने से पहले उन्होंने दो शॉर्ट फ़िल्मे भी बनायीं। फिर उन्होंने संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ब्लैक (2005) में उनकी मदद की.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *