ड्रग्स मामले में एनसीबी अधिकारी बोले- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, किसी सेलीब्रिटी को क्लीन चिट नहीं!

ड्रग्स मामले में एनसीबी अधिकारी बोले- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, किसी सेलीब्रिटी को क्लीन चिट नहीं!

एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में एनसीबी अधिकारी बोले- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, किसी सेलीब्रिटी को क्लीन चिट नहीं!

नई दिल्ली। ड्रग्स मामले की जांच एनसीबी द्वारा लगातार की जा रही हैं। इस मामले में अब तक बाॅलीवुड के कई सेलीब्रिटियों से पूछताछ की जा चुकी हैं। यह जांच आगे की भी जारी रहेगी। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी समीर वानखेड़े ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में बताया कि ड्रग्स मामले में की जांच लगातार जारी है। जिन लोगों के अभी तक बयान लिए जा चुके है उनका एग्जामिनेशन किया जा रहा हैं। जरूरत पड़ी तो उन्हें दोबारा से तलब किया जाएगा। जांच के दौरान एनसीबी को अगर किसी भी सेलीब्रिटी से पूछताछ की जरूरत पड़ेगी तो उन्हें तलब किया जाएगा।

अनुराग कश्यप को लेकर पायल घोष करने जा रही यह काम, प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

खबरों की माने तो आज सुबह ऐसी अफवाह सामने आई कि एनसीबी ने ड्रग्स मामले की जांच बंद करके दिल्ली वापस लौट गई। जिस पर एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि एनसीबी कही नहीं गई है। एनसीबी की सभी टीम मुम्बई में है, हां एनसीबी के एक अधिकारी दिल्ली जरूर गए हुए है। टीम के अन्य सदस्य यही मौजूद हैं। जांच की जा रही हैं। पिछले दिनों लिए गए बयानों का परीक्षण किया जा रहा हैं। एनसीबी आगे भी समन भेजती रहेगी। जिन भी सेलीब्रिटियों की ड्रग्स मामले में संलिप्तता पाई जाएगी उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।

ड्रग्स चैट पर दीपिका ने खोले कई सारे राज- कहा हा मैंने मांगा था माल, लेकिन माल का मतलब ड्रग्स नहीं, ये था….

यह कार्रवाई आगे चलती रहेगी। महिलाओं को टारगेट करने वाली बात पर एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा लोगों को लगता होगा कि हम सिर्फ महिलाओं को टारगेट कर रहे है यह पूरी तरह से गलत है। जिन भी लोगों के इस मामले में नाम सामने आएगा सभी को टारगेट किया जाएगा। फिर चाहे वह मेल हो या फीमेल। सभी को समन भेजा जाएगा, उनसे पूछताछ की जाएगी।

क्लीन चिट नहीं!

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एनसीबी अब तक जिन भी लोगों से पूछताछ की गई है किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है। एनसीबी की रडार अब भी 20 ड्रग पैडलर है। डेटा एवं बैकअप लेने के लिए पिछले दिनों पूछताछ में शामिल हुई दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकूल प्रीत सिंह, सारा अली के मोबाइल फोन जप्त कर लिए गए हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Best Sellers in Kindle Store

Best Sellers in Grocery & Gourmet Foods

Best Sellers in Software

Best Sellers in Video Games

Best Sellers in Electronics

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram