ड्रग्स चैट पर दीपिका ने खोले कई सारे राज- कहा हा मैंने मांगा था माल लेकिन माल का मतलब ड्रग्स नहीं, ये था....

ड्रग्स चैट पर दीपिका ने खोले कई सारे राज- कहा हा मैंने मांगा था माल, लेकिन माल का मतलब ड्रग्स नहीं, ये था….

एंटरटेनमेंट

ड्रग्स चैट पर दीपिका ने खोले कई सारे राज- कहा हा मैंने मांगा था माल, लेकिन माल का मतलब ड्रग्स नहीं, ये था….

एनसीबी के साथ हुई बातचीत में दीपिका ने कई सारे राज खोले है. काफी टाइम से दीपिका की ड्रग्स चैट को लेकर जो सवाल हो रहे है उसे हर कोई जानना चाहता है. क्यूंकि एनसीबी भी इन्ही सवालो के जवाब का इंतजार कर रही है. शनिवार को जब दीपिका एनसीबी के दफ्तर में पहुंची। एनसीबी ने दीपिका से जो 2017 में ड्रग्स चैट में लिखा था उसी के बारे में सवाल पूछ रही थी.

जब एनसीबी के अधिकारियो ने दीपिका से पुछा की माल क्या है?  इस सवाल के जवाब में दीपिका का कहना था की है, मैंने पुछा था की माल  क्या है लेकिन आप जो समझ रहे है ये माल वो नहीं है, माल का मतलब सिगरेट होता है हम लोग सिगरेट को माल कहते है. 

हैश क्या है?

एनसीबी ने दीपिका के चैट से ये उठा कर दूसरा सवाल दाग दिया. उन्होंने पूछा फिर हैश क्या है? ये भी आपके चैट का हिस्सा है. दीपिका ने इसका भी जवाब दिया. कहा, माल हमलोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को. यानी अलग-अलग ब्रैन्ड के सिगरेट को.

एनसीबी इससे आगे बढ़ कर फिर सवाल पूछती है कि ये हैश और वीड अलग-अलग ब्रैंड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? दीपिका ने जवाब दिया हैश हम पतली सिगरेट को कहते हैं और वीड मोटी सिगरेट को.

दीपिका की कोड लैंग्वेज

उन्होंने ऐसे कई कोड वर्ड बताए, जिनमें दो खास हैं. एक पनीर और दूसरा क्विकी एंड मैरिज. बकौल दीपिका पनीर का इस्तेमाल वो उन लोगों के लिए करती हैं, जो बहुत दुबले पहते होते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे दुबले पतले शख्स को देख कर हम आपस में उसे पनीर बुलाते हैं. क्विकी एंड मैरिज का कोड भी उन्होंने डिकोड किया, कहा, ये लॉन्ग एंड शर्ट रिलेशनशिप के लिए इस्तेमाल किया जाता है. क्विकी मतलब शॉर्ट रिलेशन, मैरिज मतलब लॉन्ग रिलेशनशिप. गौरतलब है कि दीपिका के साथ-साथ एनसीबी की टीम दूसरे कमरे में करिश्मा से पूछताछ कर रही थी. करिश्मा के भी माल और हैश के बारे में ठीक वही बयान थे जो दीपिका ने दिए.

जेल जाने के पहले ऐसी थी Rhea Chakraborty की लाइफ, इस तरह करती थी एन्जॉय

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram