एंटरटेनमेंट

जेल जाने के पहले ऐसी थी Rhea Chakraborty की लाइफ, इस तरह करती थी एन्जॉय

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
जेल जाने के पहले ऐसी थी Rhea Chakraborty की लाइफ, इस तरह करती थी एन्जॉय
x
जेल जाने के पहले ऐसी थी Rhea Chakraborty की लाइफ, इस तरह करती थी एन्जॉय मुंबई: कहते है बॉलीवुड ही एक ऐसी चीज़ है जो आपको मशहूर भी

जेल जाने के पहले ऐसी थी Rhea Chakraborty की लाइफ, इस तरह करती थी एन्जॉय

मुंबई: कहते है बॉलीवुड ही एक ऐसी चीज़ है जो आपको मशहूर भी करती है और बर्बाद भी करती है. ऐसी ही कहानी है एक्ट्रेस Rhea Chakraborty की जिन्होंने बॉलीवुड में कुछ ख़ास तो नहीं किया लेकिन सुर्खियों में सबसे ज्यादा बनी हुई है.
आपको बता दे की कुछ माह पूर्व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के बॉयफ्रेंड मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से रिया का बुरा दिन शुरू हो गया. सुशांत की आत्महत्या का इलज़ाम रिया के ऊपर लग गया और उसकी जांच भी शुरू हो गई.

जब Sunny Leone ने 11 साल की उम्र में किया था Kiss और 16 साल की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी फिर कहा…

बहरहाल सुशांत के आत्महत्या की जांच थमी नहीं थी की NCB ने रिया और उसके भाई को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया। 14 दिन की हिरासत में रहने के बीच रिया ने कई पैतरे आजमाएं बाहर निकलने के लेकिन सबमे वो फ्लॉप रही. NCB की कड़ी पूंछताछ के बाद रिया ने कई एक्ट्रेस का नाम लिया जिसके बाद दीपिका, सारा, श्रद्धा सहित कई बड़ी एक्ट्रेस NCB के रडार में आ गई.
रिया ने अपने इंस्टाग्राम को पूरी बिकनी तस्वीरो से भर रखा था और अपने हॉट अंदाज़ की फोटो फैंस के बीच शेयर करती रहती थी. बता दे रिया ने बॉलीवुड में 'सोनाली केबल' से शुरुआत की थी इसके अलावा 'मेरे डैड की मारुति' में ये नज़र आ चुकी है।
रिया की फोटो देख इनके फैंस के दिन-दहाड़े होश उड़ जाते थे और फैंस इनकी तारीफे करते नहीं थकते थे. फ़िलहाल अब रिया जेल में है और कब फैंस को वो दुबारा इसी तरह मिलेगी ये कहना उचित नहीं होगा। बता दे रिया हाफ गर्लफ्रेंड में भी नज़र आ चुकी है इस फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्या भूमिका में थे।

बॉलीवुड के किसर किंग Emraan Hashmi अपने से उम्र में बहुत छोटी एक्ट्रेस Sara Ali Khan के साथ करना चाहते है रोमांस, वजह जान रह जाएंगे दंग..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story