एंटरटेनमेंट

जब Sunny Leone ने 11 साल की उम्र में किया था Kiss और 16 साल की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी फिर कहा...

जब Sunny Leone ने 11 साल की उम्र में किया था Kiss और 16 साल की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी फिर कहा...
x
जब Sunny Leone ने 11 साल की उम्र में किया था Kiss और 16 साल की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी फिर कहा...बॉलीवुड की मानी-जानी एक्ट्रेस Sunny Leone, Sunny Leone hot news, Sunny Leone lose virginity, Sunny Leone first kiss, pornstar sunny leone, bollywood actress Sunny Leone, former adult star Sunny Leone, the intern,et news,breaking celebrity news,celebrity entertainment news, celebrity news and gossip, Bollywood News, Filmfare award, celebrity news, entertainment tonight, latest celebrity news, entertainment movie, entertainment news gossip,

जब Sunny Leone ने 11 साल की उम्र में किया था Kiss और 16 साल की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी फिर कहा...

बॉलीवुड की मानी-जानी एक्ट्रेस Sunny Leone किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. पोर्नस्टार से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली सनी ने कबूल किया की उन्होंने 11 साल की उम्र में पहला Kiss किया था और 16 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी लूज की थी।

13 मई 1981 में जन्मी सनी एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती है. सनी के पिता तिब्बत में जन्मे और दिल्ली में पले बढ़े थे। और उनकी माँ जिनकी 2008 में मृत्यु हो गई थी.सनी बचपन से ही वह काफ़ी चुस्त थी और लड़कों के साथ हॉकी खेलती थी।

वयस्क फ़िल्मों की दुनिया में आने से पहले वह जर्मन बेकरी, जिफ़्फ़ी लुब में कार्य करती थी। उसके बाद में एक कर और निवृत्ति मामलों से जुड़ी कंपनी में भी कार्य कर चुकी है। ऑरेंज काउंटी में नर्स की पढ़ाई करते वक्त उनकी एक सहेली, जों कामुक नर्तकी थी, ने लियोन को जॉन स्टीवंस से मिलवाया, जों एक दल्ला था।

उन्होंने सन्नी की जे एलेन से मुलाकात करवाई जों पेंटहाउस (Penthouse) मैगज़ीन के चित्रकार थे। बिग बॉस के घर में सनी की मुलाकात महेश भट्ट से हुई थी। इसके पश्चात उन्हें जिस्म-२ में मुख्य भूमिका का काम दिया गया था। उसके बाद सन्नी ने एकता कपूर की रागिनी एमएमएस २ में काम किया। इस फ़िल्म में उनका "बेबी डॉल" गीत काफी प्रसिद्ध हुआ।

इस फिल्म ने 65 करोड़ रुपए कमाए। सन्नी ने वर्ष 2014 में बनी फिल्म हेट स्टोरी 2 में "पिंक लिप्स" आइटम गीत में भी काम किया और ये गीत भी काफ़ी प्रसिद्ध हुआ। 2014 में सन्नी कन्नड फिल्म डीके के लिए भी आइटम गाना कर चुकी हैं। सनी फ़िलहाल अपने पति के साथ बिजी है और बॉलीवुड में अच्छी फिल्मो का इंतज़ार कर रही है. बॉलीवुड में आने के बाद सनी ने पोर्न सिटी को बाय-बाय बोल दिया है.

Next Story