अनुराग कश्यप को लेकर पायल घोष करने जा रही यह काम, प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

अनुराग कश्यप को लेकर पायल घोष करने जा रही यह काम, प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

एंटरटेनमेंट

अनुराग कश्यप को लेकर पायल घोष करने जा रही यह काम, प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

नई दिल्ली। एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। उक्त मामले में उन्होंने मुकदमा भी दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस द्वारा अब तक किसी भी तरह की कार्रवाई न किए जाने से वह काफी व्यथित हैं। अब वह इस मामले में नया एक्शन लेने जा रही है। जिसकी जानकारी आज उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए दी। पायल घोष ने बताया कि मुझे मुकदमा दर्ज कराए हुए हफ्ते हो चुका है।

ड्रग्स चैट पर दीपिका ने खोले कई सारे राज- कहा हा मैंने मांगा था माल, लेकिन माल का मतलब ड्रग्स नहीं, ये था….

लेकिन पुलिस द्वारा अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब मैंने पुलिस स्टेशन जाकर उक्त मामले में जानकारी ली तो रिजल्ट कुछ सामने नहीं आया। जिस पर मैं भूख हड़ताल करूंगी। खबरों की माने तो पायल इस मामले को लेकर गर्वनर से भी मंगलवार को मिलेगी। और इस मामले में कार्रवाई किए जाने की अपील करेगी। पायल ने आरोप अनुराग एवं पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि अनुराग कश्यप काफी रसूकदार है। बता दें कि पायल घोष ने सोमवार को इस मामले को लेकर यूनियन मिनिस्टर रामदास आठवले से भी मिली। पायल की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यूनियर मिनिस्टर भी मौजूद रहे।

Best Sellers in Computers & Accessories

Best Sellers in Home & Kitchen

Best Sellers in Sports, Fitness & Outdoors

जेल जाने के पहले ऐसी थी Rhea Chakraborty की लाइफ, इस तरह करती थी एन्जॉय

जिसके चलते पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं कर रही है। वह इस मामले में चुप नहीं बैठेगी। जरूरत पड़ी तो वह न्याय पाने के लिए भूख हड़ताल करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पायल मंगलवार को गर्वनर से भी मिलने वाली हैं। जहां वह इस मामले में कार्रवाई किए जाने की शिकायत करेगी। बता दें कि पायल घोष ने बीते दिनों अनुराग द्वारा उनके साथ यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं। वह लगातार अनुराग कश्यप पर कार्रवाई किए जाने की मांग कर रही हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

वेब सिरीज ‘आश्रम‘ में बाॅवी देओल संग इंटीमेट सीन देते समय बेहद डरी यह थी यह एक्ट्रेस, फिर जो हुआ उसे जान रह जाएंगे हैरान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram