अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाए घिनौने आरोप- कहा उसने उतार दिए थे मेरे सामने कपड़े, फिर कहा...

अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाए घिनौने आरोप- कहा उसने उतार दिए थे मेरे सामने कपड़े, फिर कहा…

एंटरटेनमेंट

अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाए घिनौने आरोप- कहा उसने उतार दिए थे मेरे सामने कपड़े, फिर कहा…

नई दिल्ली। बाॅलीवुड गलियारों में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा छाया हुआ है। नेपोटिज्म मुद्दे ने बाॅलीवुड की कलई खोलकर रख दी हैं। आए दिन किसी न किसी पर आरोप प्रत्यारोप लगते रहते हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर कई तरह के घिनौने आरोप लगाए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान पायल ने अपने साथ हुई ज्यादाती को बताया। अभिनेत्री पायल घोष की माने तो वह काम के सिलसिले में एक बार वह अनुराग से मिलने गई थी। जहां पर अनुराग ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। पायल ने बताया कि अनुराग ने मेरे सामने अपने कपड़े उतार दिए और मुझे भी ऐसा करने को कहा। लेकिन मैं किसी तरह से अपने आप को बचाने में सफल रही और वहां से भाग निकली।

नोरा फतेही का टेरेंस लुईस ने टच किया बैक पोर्शन तो भड़क उठे यूजर, देखें वीडियो

पायल घोष ने साल 2014 में अपने साथ हुई ज्यादाती को उजागर करते हुए कहा कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। पायल का कहना था कि इस घटना की वह पुलिस में शिकायत भी करनी चाही, लेकिन दोस्तों एवं परिजनों ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि करियर में इसका असर पड़ेगा। पायल कहती है कि ऐसे लोगों को सामने लाना चाहिए, जो अपनी पोजीशन का दुरूपयोग करते हैं, गलत फायदा उठाते हैं।

अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाए घिनौने आरोप- कहा उसने उतार दिए थे मेरे सामने कपड़े, फिर कहा...

Best Sellers in Car & Motorbike

पायल ने उस वाक्ये को याद करते हुए कहा कि काम के सिलसिले में मैं अनुराग के आॅफिस मिलने गई थी। लेकिन उस वक्त वह बिजी थे, किसी के साथ बात कर रहे थे। जिसके कारण मैं वहां चली आई। उसके अगले दिन अनुराग का मेरे पास फोन आया। उन्होंने कहा कि कुछ ग्लैमरस न पहने ताकि वह अभिनेत्री लगे। पायल बताती है कि मैं साधारण सलवार कमीज में उनसे मिलने पहुंची। उसने मेरे लिए खाना बनाया और प्लेट लेकर पहुंचे। मैं थोड़ी देर मैं बैठी रही और फिर वहां से चली आई। उसने मुझे फोन किया, लेकिन मैंने मना कर दिया और वहां चली आई। क्योंकि काफी देर हो रही थी। इस दौरान उसने मुझसे पूछा कि तुम्हारे साथ और कौन-कौन रहता है। इसके अलगे दिन में फिर मैं उनसे मिलने पहुंची। तब यह घटना मेरे साथ हुई।

12 बार प्यार में धोखा खाने के बाद Sushmita Sen ने कहा-बड़े उम्र के लोग होते है धोखेबाज और कर लिया अपने से 17 साल छोटे …

पायल बताती है कि वह अनुराग से मिलने पहुंची तो वह अपने घर मुझे ले गया। जहां वह पत्नी काल्कि के कमरे में ले गया। वहां उसने बताया कि ये जूते मेरी वीबी के रखे हुए हैं। वह मुझसे इस समय नाराज है। वह विदेश चली गई है। आगे वह मुझे बैठने के लिए कहा। पायल बताती है कि अनुराग थोड़ी ही देर में एडल्ट फिल्म देखने लगा। तो मैं काफी डर गई थी। इस दौरान अनुराग ने यह भी कहा कि लड़कियां रणवीर कपूर के साथ काम करने के लिए मेरे साथ सोने को भी तैयार हो जाती हैं। पायल कहती है कि थोड़ी देर बाद उसने मेरे सामने अपने सारे कपड़े उतार दिए। साथ ही मुझे भी कपड़े उतरने के लिए कहा। पायल बताती है कि मैं सख्ते में आ गई। मैंने यह कहते हुए बात टालने की कोशिश की, कि मेरी तबियत खराब है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

तब अनुराग कहता है कि मेरे साथ जिन अभिनेत्रियों ने भी काम किया है वह मेरे एक काॅल में मेरे पास आने को तैयार हैं। पायल बताती है कि मैं समझ गई थी उनका इशारा किस तरफ है। मैं किसी तरह से बहाना बनाकर वहां से निकल गई। उसने मुझे कई बार काॅल किया, मिलने को कहा, लेकिन इस घटना के बाद से मैं समझ गई वह किस तरह का आदमी है। मैं फिर उससे कभी दोबारा नहीं मिली।

पायल बताती है कि यह बात आज भी मुझे काफी दुख पहुंचाती है, कि बड़े ओहदे पर बैठे लोग कैसे लड़कियों को अपना शिकार बनाते हैं। कैसे वह काम देने के बहाने उनका फायदा उठाते हैं। यह पूरी तरह से गलत है। इसका विरोध होगा तभी यह गंदगी साफ होगी। वह कहती है कि मैं यह बात उस समय उठानी चाही, लेकिन मैं यह नहीं कर सकी। जिसके लिए मुझे आज भी बहुत अफसोस है।

बता दें कि अनुराग कश्यप पर इस तरह के आरोप बीते दिनों एक माॅडल ने भी लगाया था। उसने भी एक लम्बी-चैड़ी अनुराग को लेकर शेयर की थी। जिस पर उन्होंने कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

वेब सिरीज ‘आश्रम‘ में बाॅवी देओल संग इंटीमेट सीन देते समय बेहद डरी यह थी यह एक्ट्रेस, फिर जो हुआ उसे जान रह जाएंगे हैरान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram