नोरा फतेही का टेरेंस लुईस ने टच किया बैक पोर्शन तो भड़क उठे यूजर, देखें वीडियो

नोरा फतेही का टेरेंस लुईस ने टच किया बैक पोर्शन तो भड़क उठे यूजर, देखें वीडियो

एंटरटेनमेंट

नोरा फतेही का टेरेंस लुईस ने टच किया बैक पोर्शन तो भड़क उठे यूजर, देखें वीडियो

नई दिल्ली। बाॅलीवुड गलियारे में इन दिनों विवादों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। हाल ही डांसर नोरा फतेही एवं कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में टेरेंस नोरा का बैक पोर्शन टच करते हुए नजर आ रहे हैं। जब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो यूजर भड़क उठे। वह इस वीडियो में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है और जमकर इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं।

 

 

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बाॅलीवुड में यह क्या हो रहा हैं। टेरेंस को मैं अच्छी तरह से जानती हूं। वह ऐसा नहीं कर सकते हैं। यह उनसे गलती से हुआ होगा। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्यों ये लोग बाॅलीवुड को बदनाम करने में तुले हुए हैं। बता दें कि इंडिया बेस्ट डांसर में इस समय मलाइका अरोरा की जगह नोरा फतेही ने लिया है। इससे पहले इस शो को जज मलाइका अरोरा कर रही थी। लेकिन वह पिछले दिनों कोविड-19 की चपेट में आ गई थी।

Best Sellers in Office Products

Best Sellers in Shoes & Handbags

जिसके चलते नोरा की इस शो में इंट्री हुई। खबरों की माने तो यह वीडियो इंडिया बेस्ट डांसर एपिसोड 12 का है। इस शो में बालीवुड के सुपरस्टार रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा भी अपने बीवी के साथ बतौर गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। शो को इस समय जज कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, गीता कपूर एवं नोरा फतेही कर रही हैं। सोशल मीडिया नोरा एवं टेरेंस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में लोग अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने इसे गलत बताया किसी ने टेरेंस का सपोर्ट भी किया।

वेब सिरीज ‘आश्रम‘ में बाॅवी देओल संग इंटीमेट सीन देते समय बेहद डरी यह थी यह एक्ट्रेस, फिर जो हुआ उसे जान रह जाएंगे हैरान

पूनम पांडेय ने कहा मेरा पति जानवर है, मेरे ही गंदे वीडियो और फोटो बेंच कमाता है पैसे, खबर पढ़ दंग रह जायंगे आप…

Best Sellers in Computers & Accessories

Best Sellers in Home & Kitchen

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram