12 बार प्यार में धोखा खाने के बाद Sushmita Sen ने कहा-बड़े उम्र के लोग होते है धोखेबाज और कर लिया अपने से 17 साल छोटे ...

12 बार प्यार में धोखा खाने के बाद Sushmita Sen ने कहा-बड़े उम्र के लोग होते है धोखेबाज और कर लिया अपने से 17 साल छोटे …

एंटरटेनमेंट

12 बार प्यार में धोखा खाने के बाद Sushmita Sen ने कहा-बड़े उम्र के लोग होते है धोखेबाज और कर लिया अपने से 17 साल छोटे …

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Sushmita Sen का जन्म 19 नवंबर, 1975, हैदराबाद, आंध्रप्रदेश में हुआ था. अपने सुंदरता और हुनर से लोगो के दिल में राज करने वाली सुष्मिता 1994 में मिस इंडिया और ब्रह्माण्ड सुन्दरी का खिताब जीता था। मिस इंडिया स्पर्धा में इन्होंने ऐश्वर्या राय को हराया था।

 

5 फ़ीट 9 इंच की सुष्मिता ने अभी हाल ही में आर्या फिल्म सीरीज में अपना हुनर दिखाया था. फिल्मो से दूर सुष्मिता ने आर्या में जिस तरह किरदार निभाया वो वाकई काबिले तारीफ़ था. 

सुष्‍मिता सेन ने बॉलीवुड में महेश भट्ट की फिल्‍म ‘दस्‍तक’ के साथ अपनी शुरुआत की थी। इसके साथ वो ‘बीवी नंबर 1’, ‘बेवफा’, ‘मैंने प्‍यार क्‍यूं किया’, ‘जिंदगी रॉक्‍स’, ‘नो प्रोब्लम’ दूल्हा मिल गया जैसी फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं।

खूबसूरती में सबको मात देने वाली सुष्मता की जिंदगी भी विवादों से भरी थी. सुष्मिता ने अपने कैरियर में 12 से अधिक एक्टर और बिजनेशमैन को डेट किया है जिसमे ये नाम इसने अबतक संजय नारंग, विक्रम भट्ट, मुदस्सर अज़ीज़, अनिल अम्बानी, सबीर भाटिया,ऋतिक भसीन, रणदीप हुड्डा, बंटी सजदेह, मानव मेनन, इम्तियाज़ खत्री, वसीम अकरम जैसे 12 से अधिको स्टारों को डेट किया हैं।

करण जौहर सहित बॉलीवुड के 12 अन्य बड़े स्टार को NCB भेजेगी समन, मामला हाईलेवल तक…

सुष्मिता ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा भी किया था की बड़े उम्र के लोग धोखेबाज होते है और वो कई बार धोखा भी खा चुकी है. बॉलीवुड की पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों परिवार और अपने से 17 साल छोटे बॉयफ्रैंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ समय बिता रही हैं. 

एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने बताया है, ‘रोहमन शॉल ने शुरुआत के दिनों में उनसे अपनी उम्र छिपा रखी थी.’ एक्ट्रेस के मुताबिक, ‘दोनों की बात इंस्टाग्राम के जरिए शुरू हुई थी. यहां दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने मिलने का फैसला किया,  सुष्मिता सेन को बाद में पता चला कि रोहमन उनसे 17 साल छोटे हैं. 

सुष्मिता ने फिल्म कम्पेनियन की अनुपमा चोपड़ा से कहा कि, वह रोहमन के व्यवहार के कारण आकर्षित हुई हैं. उन्होंने कहा, “शुरू में, वह किसी कारण से अपनी उम्र छिपाता मुझसे छिपाते रहे. मैं उनसे हमेशा पूछती रही कि, तुम कितने साल के हो? तुम काफी यंग दिखते हो. लेकिन, उसने मुझसे अपनी उम्र के बारे में जिक्र नहीं किया और बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह मुझसे कितना छोटा था, क्योंकि वह इस बातचीत के रास्ते में नहीं आना चाहता था. मुझे लगता है, यह किस्मत में था. तभी हम दोनों ऐसे मिले.”

क्यों यह दिग्गज अभिनेता हुआ CM योगी का आभारी , पढ़िए पूरी खबर

पूनम पांडेय ने कहा मेरा पति जानवर है, मेरे ही गंदे वीडियो और फोटो बेंच कमाता है पैसे, खबर पढ़ दंग रह जायंगे आप…

[signoff]