WhatsApp Chat के बारे में पूंछने पर रोने लगी दीपिका पादुकोण, NCB अफसर ने कहा- Emotional Card मत खेलना

WhatsApp Chat के बारे में पूंछने पर रोने लगी दीपिका पादुकोण, NCB अफसर ने कहा- Emotional Card मत खेलना

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

मुंबई. Bollywood Drugs Case में शनिवार को NCB ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर एवं सारा अली खान से पूंछताछ की है. तीनों अभिनेत्रियों से NCB की पूंछताछ लगभग 6-7 घंटे तक चली. NCB अफसर ने जब दीपिका से WhatsApp Chat के बारे में पूंछा तो Deepika Padukone रोने लगी. इस पर अफसर ने अभिनेत्री को हिदायत दी कि Emotional Card मत खेलना, सच बताओ. 

शनिवार को दीपिका और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा से पहले अलग अलग पूंछताछ की थी. बयानों का मिलान कराने पर NCB को संतुष्टि नहीं मिली तब दीपिका और करिश्मा को एक साथ बैठाकर पूंछताछ की गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक साथ पूंछताछ होने के पहले ड्रग्स से जुडी WhatsApp Chat के बारे में पूंछताछ करने पर दीपिका ने अफसरों के सामने रोना शुरू कर दिया था. इस पर उन्हें Emotional Card खेलने से मना किया गया. इसके बावजूद भी उन्होंने दो से तीन बार आंसू बहाया. हालांकि अधिकारियों ने इसे तवज्जो न देते हुए सख्त पूछताछ जारी रखी.

दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 लोगों के फोन NCB ने किए जब्‍त, बढ़ गई मुश्किलें, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप…

बता दें पिछले हफ्ते NCB ने बॉलीवुड की चार बड़ी अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर एवं सारा अली खान से पूंछताछ की है. इसके साथ ही NCB ने दीपिका, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.

सूत्रों के अनुसार तीनों अभिनेत्रियों ने पूछताछ के दौरान यह तो स्वीकार किया कि ड्रग के बारे में उन्होंने अपने मोबाइल से चैट की थी. लेकिन, स्वयं ड्रग का सेवन करने से इन्कार भी किया है. एनसीबी इन अभिनेत्रियों से जानना चाहती है कि यदि वे स्वयं ड्रग नहीं लेतीं, तो चैट में इसे मंगाने की चर्चा किसके लिए कर रही थीं?

बताया जा रहा है कि NCB के अधिकारी किसी भी अभिनेत्री के बयान से संतुष्ट नहीं दिख रहें हैं. माना जा रहा है इन सभी अभिनेत्रियों को एक बार फिर पूंछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. 

नोरा फतेही का टेरेंस लुईस ने टच किया बैक पोर्शन तो भड़क उठे यूजर, देखें वीडियो

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram