दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 लोगों के फोन NCB ने किए जब्‍त, बढ़ गई मुश्किलें, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप...

दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 लोगों के फोन NCB ने किए जब्‍त, बढ़ गई मुश्किलें, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप…

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 लोगों के फोन NCB ने किए जब्‍त, बढ़ गई मुश्किलें, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप…

मुंबई: ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के फसने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 लोगों के फोन NCB ने जप्त कर लिए है. NCB द्वारा दीपिका से पूंछतांछ में दीपिका ने कबूल किया की उन्होंने अपनी मैनेजर करिश्मा से व्हाट्सअप पर माल है क्या नाम से मैसेज किया था और ड्रग्स की मांग की थी. 

 

इसके बाद सारा और श्रद्धा से पूछतांछ में दोनों ने कहा की हम ड्रग्स का सेवन नहीं करते है और न ही हमारा कुछ लेना देना है. वही सारा ने सुशांत के साथ रिश्ते की बात कबूली और कहा की सुशांत के साथ कई पार्टी में मैं गई थी लेकिन ड्रग्स का सेवन मैंने नहीं किया बल्कि सुशांत ही ड्रग्स का सेवन करते थे. वही दूसरी तरफ श्रद्धा ने भी सुशांत के ऊपर ही इलज़ाम लगाया। 

Best Sellers in Office Products

Best Sellers in Shoes & Handbags

NCB के विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, विभाग द्वारा सबसे पहले इन सभी फोन का डाटा रिकवर किया जाएगा और फिर उसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा.

आपको बता दे की दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 लोगों के फोन जप्त कर लिए गए है और फ़ोन को रिकवर किया जायेगा इसके बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है की बॉलीवुड के कई बड़े नाम अभी ड्रग्स मामले में फंस सकते है. एनसीबी ने कलाकारों से इसके बारे में पूछताछ की तो किसी ने भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया. जिसके बाद ही विभाग ने सभी के फोन जब्त कर लिए.

est Sellers in Home & Kitchen

Best Sellers in Sports, Fitness & Outdoors

ड्रग पैडलर KJ ने 50 से अधिक नामों का खुलासा किया है. एनसीबी जब्‍त किए गए फोन चैट की हिस्‍ट्री से इन नामों की जांच करना चाहती है. 

Best Sellers in Toys & Games

[signff]