नेपोटिज्म को लेकर एक्ट्रेस सोफिया हयात ने बिग बाॅस एवं सलमान खान पर साधा निशाना, कहा बुरे व्यवहार के चलते सुशांत सिंह राजपूत....

नेपोटिज्म को लेकर एक्ट्रेस सोफिया हयात ने बिग बाॅस एवं सलमान खान पर साधा निशाना, कहा बुरे व्यवहार के चलते सुशांत सिंह राजपूत….

एंटरटेनमेंट

नेपोटिज्म को लेकर एक्ट्रेस सोफिया हयात ने बिग बाॅस एवं सलमान खान पर साधा निशाना, कहा बुरे व्यवहार के चलते सुशांत सिंह राजपूत….

बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों टीवी का विवादित शो बिग बाॅस को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका यह शो 3 अक्टबूर से प्रसारित होने जा रहा हैं। शो को लेकर बीते दिनों एक प्रेस कांफ्रेंस भी रखी गई थी। जिसमें सलमान खान ने बिग बाॅस के घर से सबको इंट्रोड्यूस कराया था। इस प्रेस कांफ्रेंस में बिग बाॅस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी शामिल रहे।

अक्षय कुमार की हिरोइन ने साइकिल पर बैठ शेयर की बोल्ड तस्वीर, तो फैंस बोले दीदी सलवार तो…

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बाॅस 14 के पहले प्रतिभागी जान कुमार शानू को भी इंट्रोड्यूस कराया। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला जान को टिप्स भी देते हुए नजर आए। जान कुमार शानू बालीवुड के फेमस सिंगर कुमार शानू के बेटे हैं। जान के बिग बाॅस में जाने की बात एक्ट्रेस सोफिया हयात को रास नहीं आई। उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर कर इसे नेपोटिज्म बताया। उन्होंने वीडियो शेयर कर बिग बाॅस एवं सलमान खान पर नेपोटिज्म करने का आरोप लगाया। सोफिया ने वीडियो शेयर करके कहा कि इंडस्ट्री में बुरे व्यवहार के कारण सुशांत सिंह राजपूत को खोया है अब बिग बाॅस द्वारा जान कुमार शानू की घोषणा की। बिग बाॅस को अंदाजा नहीं है कि बाॅलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कई महीनों क्या हो रहा है। अब वह फिर से यही काम शुरू कर दिए है।

सारा अली खान ने खोल दी NCB के सामने पूरी पोल, कहा हां मै सुशांत के रिलेशन में थी उनके फॉर्म हाउस में भी साथ रही, वो ड्रग्स लेते थे…

तो वहीं दूसरी तरफ जान कुमार शानू ने एक वीडियो शेयर करके कहा था वह किसी भी तरह नेपोटिज्म का हिस्सा नहीं हैं। वह अपने दम पर बिग बाॅस के घर में जा रहे हैं। बाॅलीवुड के मशहूर सिंगर के वह बेटे जरूर है, लेकिन बिग बाॅस में जाने के पीछे उनके पापा इसमें कोई हाथ नहीं है। वह आगे भी बाॅलीवुड में अपनी पहचान खुद के टैलेंट से बनाएंगे।

जब अर्चना ने इस एक्टर संग किसिंग सीन देने कर दिया था इंकार, फिर सनी देओल के साथ किया लिपलाॅप

बता दें कि बिग बाॅस शो जल्द शुरू होने वाला हैं। जिसमें सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा हैं। खबरों की माने तो शो का प्रीमियर शूट हो चुका हैं। बिग बाॅस के घर में जाने से पहले सभी प्रतिभागियों को एक होटल में क्वाॅरेंटाइन किया गया है। सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया है। कोरोना को लेकर पूरी तरह से ऐहतियात बरती जा रही है। शो में किसी भी प्रकार की समस्या न आए मेकर्स द्वारा उसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है। बीते दिनों सलमान खान ने बिग बाॅस के घर की सैर की। जिसमें शाॅपिंग माल, लीविंग एरिया, किचन आदि शामिल है।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram