एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार की हिरोइन ने साइकिल पर बैठ शेयर की बोल्ड तस्वीर, तो फैंस बोले दीदी सलवार तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
अक्षय कुमार की हिरोइन ने साइकिल पर बैठ शेयर की बोल्ड तस्वीर, तो फैंस बोले दीदी सलवार तो...
x
अक्षय कुमार की हिरोइन रह चुकी एक्ट्रेस मौनी राय इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर

अक्षय कुमार की हिरोइन ने साइकिल पर बैठ शेयर की बोल्ड तस्वीर, तो फैंस बोले दीदी सलवार तो...

फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार की हिरोइन रह चुकी एक्ट्रेस मौनी राय इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मौनी राय अपनी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। मौनी की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में मौनी राय व्हाइट सलवार कुर्ता में नजर आ रही हैं।

वह साइकिल पर बैठी हुई है। मौनी ने एक नहीं बल्कि दो तस्वीरें शेयर की है। दोनों तस्वीर में वह बेहद ही बोल्ड एवं खूबसूरत नजर आ रही हैं। मौनी की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। मौनी की तस्वीर में अब तक 16 लाख से भी ज्यादा लाइक मिले हैं। मौनी की इस तस्वीर में उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस के एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘दीदी आप साइकिल में बैठकर क्यो जी जला रही हैं।

सारा अली खान ने खोल दी NCB के सामने पूरी पोल, कहा हां मै सुशांत के रिलेशन में थी उनके फॉर्म हाउस में भी साथ रही, वो ड्रग्स लेते थे…

मैं अभी साइकिल से घूमकर आया और बारिश होने लगी तो मैं घर बैठ गया हूं। तो इसी तरह एक फैंस ने लिखा कि ‘दीदी सलवार तो पहन लेती फिर साइकिल चलाती। इसी तरह मौनी के अन्य फैंस भी उनकी इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि मौनी राय टीवी के ढेर सारे सीरियल में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। मौनी को सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी टीवी के नागिन शो से मिली। मौनी टीवी सीरियल के अलावा अक्षय कुमार के साथ भी रोमांस कर चुकी है। फिल्म थी गोल्ड। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था। फिलहाल मौनी राय सोशल मीडिया में खासा एक्टिव हैं। जहां आए दिन वह अपनी हाॅट एवं बोल्ड तस्वीरों से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story