सारा अली खान ने खोल दी NCB के सामने पूरी पोल, कहा हां मै सुशांत के रिलेशन में थी उनके फॉर्म हाउस में भी साथ रही, वो ड्रग्स लेते थे...

सारा अली खान ने खोल दी NCB के सामने पूरी पोल, कहा हां मै सुशांत के रिलेशन में थी उनके फॉर्म हाउस में भी साथ रही, वो ड्रग्स लेते थे…

एंटरटेनमेंट

सारा अली खान ने खोल दी NCB के सामने पूरी पोल, कहा हां मै सुशांत के रिलेशन में थी उनके फॉर्म हाउस में भी साथ रही, वो ड्रग्स लेते थे…

बॉलीवुड में इस समय ड्रग्स मामले को लेकर लगातार गिरफ्तारी हो रही है. सुशांत की आत्महत्या के  बाद NCB के द्वारा हो रही जांच में पाया गया की  बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस ड्रग्स में लिप्त है. हाल जी में आज सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को NCB ने पूंछतांछ के लिए बुलाया था. जिसमे सवाल जवाब में सारा ने कई चौका देने वाले जवाब दिए. 

सारा ने अपने और सुशांत सिंह राजपूत के बीच रिलेशन की बात कबूली और कहा की हां मै सुशांत के रिलेशन में थी. सारा ने बताया की 2018 में फिल्म बद्रीनाथ  के दौरान मेरे और सुशांत के बीच नजदीकियां बड़ी थी और हम साथ में रहने भी लगे थे. उस वक़्त हमारा प्यार था तब मै सुशांत के केप्री हाउस में भी रही. 

जब अर्चना ने इस एक्टर संग किसिंग सीन देने कर दिया था इंकार, फिर सनी देओल के साथ किया लिपलाॅप

सारा ने बताया की मै उस वक़्त सुशांत के साथ कई बड़ी पार्टी में गई थी जहा सुशांत ड्रग्स का सेवन करते थे. वही सारा ने कहा मैंने ड्रग्स का सेवन नहीं किया है. सारा ने कहा मै उनके साथ रहती जरूर थी लेकिन मैंने ड्रग्स को हाँथ भी नहीं लगाया।

हालांकि अभी पूंछताछ जारी है सारा ने अभी तक यह नहीं कबूल किया है की वो ड्रग्स सुशांत के साथ लेना शुरू किया था या उनके रिलेशन से दूर होने के बाद. 

 आपको बता दे की सारा के अलावा श्रद्धा, दीपिका और दीपिका के मैनेजर करिश्मा से लगातार पूंछताछ जारी है. वही दूसरी तरफ करण जोहर के पूर्व प्रोडूयूसर क्षितिज प्रसाद को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. 

आखिर क्यों कंगना को करण पटेल ने कहा मानसिक रोगी, पोस्ट हुई वायरल तो देने लगे अजीब सी सफाई….

Video | Bollywood Drugs Case: दीपिका पादुकोण से NCB दफ्तर में पूंछताछ जारी, थोड़ी देर में पहुंचेंगी सारा और श्रद्धा

[signoff]