पूनम पांडे

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे के साथ शादी खत्म करने की कही बात कहा : ’मुझे नहीं लगता कि मुझे उस व्यक्ति के पास वापस लौटना है जिसने मुझे जानवर की तरह पीटा है’

एंटरटेनमेंट

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे के साथ शादी खत्म करने की कही बात कहा : ’मुझे नहीं लगता कि मुझे उस व्यक्ति के पास वापस लौटना है जिसने मुझे जानवर की तरह पीटा है’

Best Sellers in Home & Kitchen

अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपने पति, फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराने के बाद चुप्पी तोड़ी है। एक निजी समारोह में इस महीने की शुरुआत में सैम से शादी करने वाली पूनम पांडे गोवा में अपने हनीमून पर थीं, जब उन्होंने सैम के ऊपर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। पूनम पांडे ने कहा है कि सैम के साथ उनका रिश्ता हमेशा हिंसक रहा है लेकिन उन्हें उम्मीद थी कि शादी करने से चीजें बदल जाएंगी।

पूनम ने कहा सैम बहुत ग़ुस्सैल और पोस्सेसिव है।

पूनम ने वापस नहीं जाने का फैसला किया है।

 

द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, पूनम ने गोवा में जो कुछ भी हुआ उसके बारे में खुलासा किया। “सैम और मेरे पास एक तर्क था, जो आगे बढ़ा और उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। उसने मुझे चांटा मारा और मुझे लगा कि मैं मरने वाली हूं। उसने मुझे चेहरे पर घूंसा मारा, मुझे मेरे बालों से खींचा और मुझे नीचे गिरा दिया और मेरे साथ मारपीट की। किसी तरह, मैं कमरे से बाहर जाने के लिए स्वतंत्र और कमरे के बहार जाने में सफल हुई। होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया, जो उसे ले गए।

मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की, ”पूनम पांडे ने कहा।

 Best Sellers in Grocery & Gourmet Foods

COVID19 : 86,508 नए मामलों के साथ 57 लाख का आकड़ा पार

पूनम पांडे कहती है कि वह सैम के साथ अपनी शादी को खत्म कर देगी क्योंकि वह उसे एक जानवर की तरह मारता है। ‘ मुझे नहीं लगता कि किसी ऐसे व्यक्ति के पास लौटना एक स्मार्ट विचार है, जिसने बिना परिणाम के बारे में सोचे बिना आपको एक जानवर की तरह पीटा है। हमारे रिश्ते को बचाने के लिए, मैंने बहुत कुछ झेला है। मैं एक अपमानजनक रिश्ते की तुलना में अकेले रहना पसंद करुँगी। मैंने हमारी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। ”

 Best Sellers in Health & Personal Care

2022 में भारत की Nominal GDP 19 प्रतिशत बढ़ने का अनुमान : वित्त मंत्रालय

सैम को बुधवार को जमानत दी गई थी जो 20,000 रुपये पर निर्धारित किया गया था। यह जोड़ी दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में एक फिल्म की शूटिंग के लिए हैं। सैम को बुधवार से शुरू होने वाले चार दिनों के लिए कैनाकोना पुलिस स्टेशन को रिपोर्ट करने और गवाहों के साथ हस्तक्षेप नहीं करने के लिए कहा गया है।

 Best Sellers in Watches

अनलॉक 4: इन शहरों में नए कोविद19 प्रतिबंध, जानिए पूरी खबर

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram