ड्रग्स मामला: गोवा में मस्ती कर रही थी SARA ALI KHAN, फिर अचानक पहुंचा NCB का समन..

ड्रग्स मामले में फंसी सारा अली खान को जब लोग समझने लगे भिखारी, लोगो ने पैसे देकर कहा…

एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में फंसी सारा अली खान को जब लोग समझने लगे भिखारी, लोगो ने पैसे देकर कहा…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान की बेटी और पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान इन दिनों ड्रग्स मामले में फंसी हुई है. आपको बता दे की सारा के साथ कई मशहूर एक्ट्रेस ड्रग्स मामले में फंस गई है. NCB ने सारा को समन भेज दिया है और जल्द ही उनसे पूछतांछ होगी। 

 

सारा अली खान के साथ बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्ज़ा, रिया चक्रवर्ती सहित कई एक्ट्रेस ड्रग्स मामले में इनका नाम आया है. 

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया की मानसिक स्थित हो रही खराब, रिया के वकील ने कोर्ट में किया दावा

आपको बता दे की सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद लगातार जाँच में बड़े नाम सामने आ रहे है. बहरहाल NCB ने जांच शुरू कर दिया है और रिया और उनकी मैनेजर जिया से लगातार लोगो के नाम उगलवाए जा रहे है. 

सारा अली खान ने अभी ही बॉलीवुड में इंट्री की थी लेकिन उनका नाम आने से लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे है. आज हम सारा के बारे में आपको बताते है जब सारा की उम्र काफी कम थी और उनकी माँ अमृता और सैफ रिलेशन में थे. 

सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की बात उस वक़्त की है जब मेरे पापा सैफ और माँ अमृता आउटिंग के लिए गए थे और माँ-पापा दोनों एक शॉप पर चले गए उस दौरान मै थोड़ा चुलबुली थी और मुझे डांस का बहुत शौक था. मेरे साथ में मेरा भाई इब्राहिम भी था. उसी दौरान मुझे मस्ती सूझी और मै रोड में ही डांस करने लगी. वहां पर मौजूद पब्लिक मुझे भिखारी समझ पैसे देने लगे. लाख समझाने के बाउजूद लोग मेरे ऊपर पैसे फेकते रहे. सारा ने उस वक़्त को याद करते हुए कहा की वो वाकई चौका देने वाला दिन था. 

दीपिका पादुकोण के बाद ड्रग्स मामले में फँसी ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर छूट जाएगा पसीना

[signoff]