दीपिका पादुकोण के बाद ड्रग्स मामले में फँसी ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर छूट जाएगा पसीना

दीपिका पादुकोण के बाद ड्रग्स मामले में फँसी ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर छूट जाएगा पसीना

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

दीपिका पादुकोण के बाद ड्रग्स मामले में फँसी ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर छूट जाएगा पसीना

मुंबई: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम आने के बाद हड़कंप मच गया है. रिया चक्रवर्ती से हुई शुरुआत के बाद बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए है. बॉलीवुड की एक्ट्रेस और उनके मैनेजर से लगातार पूंछताछ जारी है. 

 

अब आपको बता दे की सारा, दीपिका, श्रद्धा, रिया के बाद जिस एक्ट्रेस का नाम आया है उनका नाम है मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा का. दीया का नाम आने के बाद बॉलीवुड में भूकंप सा मच गया. आपको बता दे की लगातार हो रहे पूंछताछ में ये पाया गया की ड्रग पैडलर अनुज केशरवानी ने NCB को बताया की उनसे दीया भी ड्रग्स खरीदती थी. 

ड्रग पैडलर अनुज केशरवानी ने दावे के साथ कहा मेरे पास सबूत भी है. NCB को दी गई जानकारी में कहा गया की लगभग एक साल पहले दीया की मैनेजर से मुझसे कॉन्टेक्ट किया था फिर उसके बाद उन्होंने मुझसे ड्रग्स खरीदा था. 

धर्मेन्द्र से नहीं बल्कि जितेन्द्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, फिर इस वजह से टूटा था रिश्ता

NCB को बताई गई जानकारी के बाद दिया को समन भेजा जा रहा है और उनसे पूंछताछ भी की जायेगी। साथ में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से भी बातचीत होगी। 

 मिली जानकारी के मुताबिक NCB को मिले सुराग से अभी कई एक्ट्रेस और एक्टर ड्रग्स मामले में पकडे जा सकते है. बहरहाल ड्रग्स मामले में संदिघ्ध बड़े एक्ट्रेस का नाम आने से कयास लगा जा रहा है की अभी बॉलीवुड में कई बड़ी हस्तियों का नाम आना बाकी है. 

ड्रग्स केस में अब तक बॉलीवुड से रिया चक्रवर्ती के अलावा सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, नम्रता, श्रद्धा कपूर, मधु मंतेना, दीपिका पादुकोण, दीया मिर्ज़ा सहित कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके है. देखना ये है की अब NCB इनके ऊपर कौन से कार्रवाई करती है. 

कपडे उतारने में मशहूर पूनम पांडेय के पति ने हनीमून के दिन ही पीटा, शारीरिक शोषण करते हुए कहा बहुत शौक है न तुम्हे….

[signoff]