ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया की मानसिक स्थित हो रही खराब, रिया के वकील ने कोर्ट में किया दावा

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया की मानसिक स्थित हो रही खराब, रिया के वकील ने कोर्ट में किया दावा

एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया की मानसिक स्थित हो रही खराब, रिया के वकील ने कोर्ट में किया दावा

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने अब तक कई अहम खुलासे किए हैं। फिलहाल वह जेल में हैं। बीते दिनों उनकी जमानत याचिका पर दोबारा होईकोर्ट में सुनवाई होनी थी। लेकिन बारिश की वजह से उनकी याचिका पर फिलहाल सुनवाई रोक दी गई है। अब उनकी याचिका पर अगली सुनवाई कब होगी इसकी जानकारी सामने नहीं आई। खबरों की माने तो रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि रिया बेकसूर है।

दीपिका पादुकोण के बाद ड्रग्स मामले में फँसी ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर छूट जाएगा पसीना

एनसीबी के पास रिया के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है। रिया को बेफिजूल ही परेशान किया जा रहा है। रिया के वकील ने तीनों जांच एजेंसियों पर ‘विचहंटिंग‘ का भी आरोप लगाया है। जमानत याचिका में कोर्ट के समक्ष यह भी दलील दी गई है कि सुशांत ने अपने ड्रग्स की लत को बनाए रखने के लिए निजी लोगों का इस्तेमाल किया।

ड्रग्स का सबूत नहीं छोड़ते थे सुशांत

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि सुशांत ड्रग्स का सेवन करने के बाद किसी भी प्रकार कोई सबूत नहीं छोड़ते थे। साथ ही रिया ने यह भी खुलासा किया था कि सुशांत के खुद के परिवारिक रिश्ते ठीक नहीं थे। आगे उन्होंने कोर्ट में यह भी दलील दी है कि वह तीन जांच एजेंसियां एवं मीडिया ट्रायल का सामना कर रही है। इससे उनके स्वस्थ्य पर बुरा असर पड़ा है और उनकी मानसिक स्थिति धीरे-धीरे खराब हो रही है।

धर्मेन्द्र से नहीं बल्कि जितेन्द्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, फिर इस वजह से टूटा था रिश्ता

कम मात्रा में खरीदी ड्रग्स

रिया चक्रवर्ती ने बीते दिनों यह खुलासा किया था कि वह सुशांत के लिए कभी-कभार कम मात्रा में ड्रग्स जरूर खरीदी हैं। लेकिन वह इस गिरोह की सदस्य नहीं है। उन्होंने यह भी साफ किया था कि एकात बार उन्होंने ड्रग्स के पैसे भी दिए हैं। उन्होंने आगे सुशांत को लेकर बताया कि वह ड्रग्स के सबूत हमेशा मिटा देते थे। वह सबसे ज्यादा गांजा के शौकीन थे। रिया बताती है कि जब मैं सुशांत के संपर्क में नहीं थी तब से वह गांजा पीने के आदी थे।

..तो इस वजह से मुम्बई से निकली करीना, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया में वायरल

मानसिक स्थिति पर असर

रिया चक्रवर्ती के वकील ने जमानत याचिका में पर यह दलील रखी है कि रिया की रिमाण्ड बढ़ाए जाने से उनकी मानसिक स्थिति खराब हो रही हैं। खबरों की माने तो रिया चक्रवर्ती की 6 अक्टूबर तक रिमाण्ड बढ़ा दी गई है। फिलहाल वह अब जेल में ही रहेंगे। बीते बुधवार को उनकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उनकी दोबारा जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। लेकिन बारिश की वजह से इसे आगे बढ़ा दिया गया है।

बेहद दिलचस्प है आशुतोष राणा एवं रेणुका शहाणे की लव स्टोरी, द कपिल शर्मा शो में शेयर किया मजेदार किस्सा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram