एंटरटेनमेंट

..तो इसलिए एक्ट्रेस रानी चटर्जी को करना पड़ता है न्यू एक्टर संग काम!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
..तो इसलिए एक्ट्रेस रानी चटर्जी को करना पड़ता है न्यू एक्टर संग काम!
x
भोजपुरी इंडस्ट्री की रानी चटर्जी फेमस एक्ट्रेस हैं। उनकी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सभी बड़े स्टारों संग कमेस्ट्री खूब जमी। अब रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री की रानी चटर्जी फेमस एक्ट्रेस हैं। उनकी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सभी बड़े स्टारों संग कमेस्ट्री खूब जमी। अब रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों में ज्यादातर नए एक्टर संग नजर आती हैं। जिस पर उन्होंने बताया कि आखिर इंडस्ट्री में ऐसा क्यों होता हैं। हाल ही में रानी का एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं। जिसमें उन्होंने भोजपुरी फिल्मों को लेकर बताया कि अब पवन सिंह, खेसारीलाल जैसे स्टारों संग क्यों वह कम ही नजर आती हैं। रानी से इंटरव्यू के दौरान जब सवाल किया गया कि अब वह ज्यादा न्यू एक्टर संग ही क्यों नजर आती हैं।

सनी लियोन का फोन नम्बर दिल्ली के एक लड़के के लिए बना मुसीबत, फिर लड़के ने जो किया…

तो वह कहती है कि स्टोरी ही ऐसी उनके सामने आती हैं। जिसमें न्यू एक्टर उनके साथ होते हैं। इसमें क्या किया जा सकता हैं। वह कहती है कि फिल्मों में कई कहानी तो ऐसी भी होती है जिसमें हीरो का रोल बेहद कम होता हैं। जिसके लिए कभी-कभार एक्टर काम करने को मना भी कर देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रानी से जब यह पूछा गया कि वह अब पवन सिंह, खेसारीलाल एवं निरहुला जैसे स्टारों के साथ क्यों नहीं नजर आती है। जिस पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं। जब प्रोड्यूसर एवं डायरेक्टरों को लगता है कि इन स्टारों के साथ रानी को कास्ट किया जाना चाहिए तो मेरे पास फिल्में आती हैं। मैं उनके साथ फिल्में करती हूं। करियर के शुरूआती समय में मेरी इन स्टारों संग खूब काम किया हैं।

सीबीआई ने रिया के मां- पिता से की 8 घंटे पूछताछ, कहा सच बताओ नहीं तो…

सभी को मेरी कमेस्ट्री इन स्टारों संग खूब पसंद आई। वर्तमान समय में भले ही इन स्टारों के साथ वह कम ही नजर आई हो, लेकिन ऐसा नहीं है कि वह इनके साथ फिल्में नहीं करती हैं। बताते चले कि रानी चटर्जी बीते दिनों ‘मस्तराम‘ वेब सिरीज को लेकर सुर्खियों में रही। इस वेब सिरीज में उनके अभिनय को खूब सराहा गया। इस वेब सिरीज में रानी ने कई बोल्ड एवं हाॅट सीन भी दिए थे। इन सबके अलावा रानी चटर्जी सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं।

जब पत्नी को छोड़ रानी मुखर्जी संग रहने लगे थे गोविंदा, फिर नाइट शूट में जब…

जहां वह अपनी तस्वीरें एवं वीडियो समय-समय पर पोस्ट करती रहती हैं। रानी की सोशल मीडिया में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। जो कि रानी के तस्वीरों एवं वीडियो को खूब पसंद करते हैं। इन सबके अलावा रानी चटर्जी बीते दिनों भोजपुरी के अन्य स्टारों संग द कपिल शर्मा शो में भी पहुंची थी। जहां उन्होंने पूरी टीम के साथ खूब मस्ती की थी।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

Best Sellers in Garden & Outdoors

Best Sellers in Health & Personal Care

boAt BassHeads EARPHONES

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story