एंटरटेनमेंट

सीबीआई ने रिया के मां- पिता से की 8 घंटे पूछताछ, कहा सच बताओ नहीं तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
सीबीआई ने रिया के मां- पिता से की 8 घंटे पूछताछ, कहा सच बताओ नहीं तो...
x
सीबीआई ने रिया के मां- पिता से की 8 घंटे पूछताछ, कहा सच बताओ नहीं तो...मुबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का

सीबीआई ने रिया के मां- पिता से की 8 घंटे पूछताछ, कहा सच बताओ नहीं तो...

मुबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का आज 12वां दिन है। रिया की मां संध्या चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत से सीबीआई ने पहली बार पूछताछ की। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार को दोनों से अलग- अलग पूछताछ हुई है।

Neet /jee: रेलवे की ओर से तोहफा, 15 सितंबर तक स्पेशल ट्रेन चलेगी…

बताया जा रहा है कि बुधवार को फिर सीबीआई माता पिता दोनों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। इस दौरान आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। आज करीब आठ घंटे पूछताछ हुई है। उधर, ईडी ने ड्रग्स कनेक्शन में गौरव आर्या से पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि ईडी अधिकारियों ने गौरव से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग उनके चैट को लेकर पूछताछ की। इन चैट में दोनों ड्रग्स पर बातें करते नजर आ रहे हैं।
आर्य से रिया और उनके भाई शोविक संग हुए पैसे के लेनदेन पर भी सवाल पूछे गए। सीबीआई ने सोमवार को रिया के साथ उनके भाई शोविक से पूछताछ की। दोनों से आईपीएस नूपुर शर्मा ने आमने-सामने बैठकर सवाल-जवाब किए थे। इनके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, कुक नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हुई। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को रिया के ड्रग्स चैट और घर पर होने वाली पार्टी को लेकर सवाल किए गए, जिनका वे सही जवाब नहीं दे सकीं।

दो साल और आगे बढ़ सकती है लोन चुकाने की मोहलत, जान‍िए पूरा मामला

सुशांत के परिवार के खिलाफ एक्शन लेंगी रिया

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में परिवार की भूमिका को लेकर नया मोड़ आ गया है। अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती अभिनेता के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में हैं। उन्होंने दावा किया है कि सिंह परिवार सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानता था। इसके बावजूद उन्होंने जांच अथॉरिटीज और सुप्रीम कोर्ट के सामने झूठे बयान दिए।
रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, दवाओं के पर्चे और सामने आई दो बहनों की चैट से स्पष्ट है कि सुशांत का परिवार उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में जानता था। वे दवाओं के पर्चे एक्सचेंज कर रहे थे और सुप्रीम कोर्ट और ईडी से झूठ बोल रहे थे। इसके अलावा कंसल्टेशन भी लिया गया जो अवैध है। माना कि ऑनलाइन कंसल्टेशन भी हुआ तो भी डॉक्टर सिर्फ उसी मरीज को कोई दवा प्रिस्क्राइब करता है, जिसकी हिस्ट्री उसे पहले से पता होती है।

रणनीतिक कारणों से, भारत को अमेरिका के साथ रक्षा संबंधों को गहरा करना होगा

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story