एंटरटेनमेंट

जब पत्नी को छोड़ रानी मुखर्जी संग रहने लगे थे गोविंदा, फिर नाइट शूट में जब...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
जब पत्नी को छोड़ रानी मुखर्जी संग रहने लगे थे गोविंदा, फिर नाइट शूट में जब...
x
जब पत्नी को छोड़ रानी मुखर्जी संग रहने लगे थे गोविंदा, फिर नाइट शूट में जब...बालीवुड एक्टर गोविंदा अब भले ही फिल्मी दुनिया से इस समय दूर हो

जब पत्नी को छोड़ रानी मुखर्जी संग रहने लगे थे गोविंदा, फिर नाइट शूट में जब...

बालीवुड एक्टर गोविंदा अब भले ही फिल्मी दुनिया से इस समय दूर हो, लेकिन कभी वह बाॅलीवुड में हिट फिल्मों की गारंटी हुआ करते थे। गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। गोविंदा की जोड़ी बाॅलीवुड में कई एक्ट्रेस संग खूब जमी। गोविंदा ने कभी करिश्मा कपूर के संग कई हिट फिल्में दी तो, कभी रवीना टण्डन संग उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इन एक्ट्रेस के अलावा गोविंदा की जोड़ी रानी मुखर्जी संग भी खूब जमी।

Best Sellers in Home & Kitchen

रानी मुखर्जी एवं गोविंदा ने एकसाथ ‘हद कर दी आपने‘ फिल्म में नजर आए थे। यह दोनों की एक रोमेंटिक फिल्म थी। खबरों की माने तो इसी फिल्म के सेट से दोनों एक-दूसरे से मिले और रानी मुखर्जी गोविंदा पर फिदा हो गई थी। कहा जाता है कि रानी मुखर्जी गोविंदा के व्यवहार से इतना प्रभावित हुई थी कि वह उन्हें अपना दिल दे बैठी। इसी फिल्म के कुछ शूट अमेरिका एवं स्वीटजरलैण्ड में भी हुए थे।

Arjun ने किया था Salman और Sohail से वादा की दोबारा Malaika से नहीं मिलेंगे फिर जब मलाइका और अर्जुन गलती से सोहेल खान से मिल गए तब…

यही से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। खबरों की माने तो इस फिल्म के बाद दोनों अक्सर एकसाथ देखे जाने लगे थे। गोविंदा भी रानी से खासा प्रभावित थे लिहाजा वह भी कई प्रोड्यूसर एवं डायरेक्टरों के सामने रानी का नाम रिकमेंट करने लगे थे। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों की जानकारी जब गोविंदा की पत्नी को हुई तो कहा जाता है कि गोविंदा घर छोड़ रानी मुखर्जी के संग भी रहने लगे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रानी के बेडरूम से गोविंदा की नाइट शूट पहने तस्वीरें भी वायरल हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गोविंदा एवं रानी के रिलेशनशिप की खबरें रानी के पैरेंट्स को भी पता थी।

Best Sellers in Grocery & Gourmet Foods

लेकिन जब इस रिलेशन को आगे बढ़ाने की बात पैरेंट्स द्वारा की गई तो गोविंदा मुकर गए थे। कहा जाता है कि गोविंदा रानी के प्यार में इतना पागल थे कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से तलाक भी लेना चाहते थे। वह रानी को कार, फ्लैट एवं डायमण्ड तक गिफ्ट करते थे। लेकिन जब गोविंदा की पत्नी ने उन्हें छोड़ने का फैसला लिया तो उनकी आंखे खुल गई और वह अपनी पत्नी के सारे गिले-शिकवे मिटाकर एक बार फिर से अपने फैमिली संग रहने लगे। और रानी से हमेशा के लिए दूरी बना ली।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story