एंटरटेनमेंट

ये एक्ट्रेस हुई अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर, ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया था सुसाइड, हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
ये एक्ट्रेस हुई अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर, ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया था सुसाइड, हड़कंप
x
ये एक्ट्रेस हुई अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर, ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया था सुसाइड, हड़कंप इंडियन आइडल 10 के मंच पर तबाही मचाने वाले दो जोडिया

ये एक्ट्रेस हुई अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर, ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया था सुसाइड, हड़कंप

इंडियन आइडल 10 के मंच पर तबाही मचाने वाले दो जोडिया अब बिखर गई है. आपको बता दे की एक्ट्रेस रेनू नागर और रवि ने इंडियन आइडल में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबका मन मोह लिया था.
रेनू के ब्वॉयफ्रेंड रवि ने गुरुवार शाम को जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। इस खबर से सिंगर इतने सदमें में चली गईं कि उन्हें क्रिटिकल हालत में अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

..तो इसलिए फिल्म माधुरी ने साइन की थी फिल्म साजन, फिल्म के 29 साल पूरे होने पर तस्वीर शेयर कर खोला राज

रवि ने बुधवार को जहर खाकर अपनी जान दे दी थी. हालांकि रवि की मौत का कारण अभी तक अज्ञात है. मिली जानकरी के मुताबिक एक आश ये भी लगाई जा रही है की रवि अपने गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप से दुखी था और इसलिए उसने जान दे दी.
रवि के मौत के बाद रेनू भी सदमे में चली गई थी और उसके बाद उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया था. जिसके बाद वो गयी और आईसीयू में एडमिट हो गई है. रेनू की हालत गंभीर बताई जा रही है. रेनू और रवि एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन पिछले महीने परिवार के डर से दोनों साथ घर छोड़कर भाग गए थे। इसके बाद सिंगर के पिता ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई कि रवि उनकी बेटी को बहला-फुसला कर ले भागा है। शिकायत दर्ज होने के कुछ दिनों बाद ही दोनों वापस आ गए।
रिपोर्ट के अनुसार सिंगर रेनू के ब्वॉयफ्रेंड रवि नट पहले ही दो बच्चों के पिता था। वो एक शादीशुदा आदमी थे जो अपने परिवार के साथ भरतपुर में रहते थे।

Neha Kakkar ने कहा मैंने Himansh Kohli के लिए सब कुछ किया, अपना शरीर तक सौप दिया और उसने…

फिल्म डायरेक्टर को ही अपना दिल दे बैठी बालीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, नम्बर-2 तो शादी से पहले हो चुकी हैं प्रेग्नेंट

Raveena ने कहा 21 साल में मैंने वर्जनिलिटी खो दी, Akshay ने मेरा इस्तेमाल किया फिर मुझे…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story