Neha Kakkar ने कहा मैंने Himansh Kohli के लिए सब कुछ किया, अपना शरीर तक सौप दिया और उसने…

एंटरटेनमेंट

Neha Kakkar ने कहा मैंने Himansh Kohli के लिए सब कुछ किया, अपना शरीर तक सौप दिया और उसने…

Neha Kakkar का बॉलीवुड में डंका बजता है. उनके गाने को हर कोई पसंद करता है. गायक नेहा कक्कर दिल से बहुत कमजोर है और छोटी-छोटी बातो में रो भी देती है. आपको बता दे की आज हम बात कर रहे है नेहा कक्कर के पूर्व बॉयफ्रैंड के बारे में जिनका नाम है Himansh Kohli जिन्होंने नेहा कक्कर को धोखा दिया था. 

फिल्म यारियां से धमाल मचाने वाले हिमांश फिल्म में भला ही कुछ न कर पाए हो लेकिन अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहे थे. हिमांश और नेहा ने एक गाने में साथ काम भी किया था जिसमे नेहा ने  इमोशन्स के साथ गाना गया था. 

फिल्म डायरेक्टर को ही अपना दिल दे बैठी बालीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, नम्बर-2 तो शादी से पहले हो चुकी हैं प्रेग्नेंट

हिमांश और नेहा का रिलेशन लगभग 1 साल ही चला और नेहा ने सोशल मीडिया में आकर अपने ब्रेकअप का दर्द बयां किया जिसके बाद हिमांश ने भी जवाब पर जवाब दिया और कहा मेरी गलती नहीं थी. 

जब हिमांश नेहा का हिमांश से ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर हिमांश की बुराई करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी थी। इसके जवाब में हिमांश ने कहा, ‘मेरी तरफ से ऐसा बुरा कुछ नहीं किया गया था। लेकिन सब अंदाजा लगाने लगे तो सब बिगड़ गया। 

ब्रेकअप पर हिमांश ने कहा, ‘अलग होने के बहुत सारे कारण थे लेकिन मैं इन पर बात नहीं कर सकता। मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि वह (नेहा) इस रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं और इसलिए हम दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

नेहा ने बड़ी पोस्ट कर लिखा उसे मैंने सब कुछ दिया यहाँ तक की अपना शरीर सौप दिया तभी वो मेरा न हो सका. इसके बाद नेहा ने कई पोस्ट किये। हालांकि  ब्रेकअप से बाहर निकल गई है. 

Raveena ने कहा 21 साल में मैंने वर्जनिलिटी खो दी, Akshay ने मेरा इस्तेमाल किया फिर मुझे…

[signoff]