..तो इसलिए फिल्म माधुरी ने साइन की थी फिल्म साजन, फिल्म के 29 साल पूरे होने पर तस्वीर शेयर कर खोला राज

..तो इसलिए फिल्म माधुरी ने साइन की थी फिल्म साजन, फिल्म के 29 साल पूरे होने पर तस्वीर शेयर कर खोला राज

एंटरटेनमेंट

..तो इसलिए फिल्म माधुरी ने साइन की थी फिल्म साजन, फिल्म के 29 साल पूरे होने पर तस्वीर शेयर कर खोला राज

बालीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने बालीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। इन्हीं में से एक फिल्म रही ‘साजन। यह फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा संजय दत्त एवं सलमान खान लीड रोल में नजर आए थे। माधुरी की यह फिल्म उस जमाने की सबसे सुपरहिट फिल्म में से एक रही। आज से फिल्म को रिलीज हुए 29 साल पूरे हो गए हैं। जिस पर माधुरी दीक्षित फिल्म ‘साजन की एक तस्वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं।

 जिसमें उन्होंने इस फिल्म को साइन करने का राजा खोला हैं। माधुरी ने बताया कि आखिर क्यों इस फिल्म को उन्होंने साइन की थी। तस्वीर शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा है कि ‘मैं फिल्म की स्क्रिप्ट, डायलाॅग एवं गाने को सुनते ही यह समझ गई थी कि यह हिट होने वाली हैं। लिहाजा इसीलिए उन्होंने यह फिल्म साइन की थी। बताते चले कि यह एक लव स्टोरी फिल्म थी। फिल्म में कई गाने थे जो काफी शानदार थे। फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे। फिल्म रिलीज के बाद कई सालों तक इन गानों की धूम रही। आज भी इस फिल्म के गाने को लोग खूब पसंद करते हैं। तो वहीं माधुरी की हाल ही में रिलीज फिल्म की बात करें तो माधुरी बीते साल ‘कलंक फिल्म में नजर आई थी।

Neha Kakkar ने कहा मैंने Himansh Kohli के लिए सब कुछ किया, अपना शरीर तक सौप दिया और उसने…

हालांकि माधुरी की यह फिल्म कुछ कमाल न दिखा। बावजूद माधुरी ने बाॅलीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। इन दिनों अब माधुरी दीक्षित फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हर एक एक्टिविटी सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। इन सबके अलावा माधुरी कभी रियालिटी शोज में नजर आती हैं तो कभी अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। माधुरी के डांस का वीडियो समय-समय पर वायरल होते रहते हैं। माधुरी को बाॅलीवुड का डांसिंग क्वीन भी कहा जाता हैं। माधुरी दीक्षित बाॅलीवुड की एक शानदार अभिनेत्री के साथ ही एक दिलकश मुस्कान के लिए भी जानी जाती हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी