मिर्ज़ापुर 2 को किया जा रहा बायकॉट, पढ़िए नहीं होगी देर...

Twitter पर ट्रेंड किया बाॅयकाॅट मिर्जापुर2 वेब सिरीज, यह एक्टर बना प्रमुख वजह

एंटरटेनमेंट

Twitter पर ट्रेंड किया बाॅयकाॅट मिर्जापुर2 वेब सिरीज, यह एक्टर बना प्रमुख वजह

अमेजन प्राइम वीडियो की दमदार वेब सिरीज मिर्जापुर2 अक्टूबर माह में रिलीज होनी हैं। 24 अगस्त को इस वेब सिरीज का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया। जिसमें अली फजल यानी कि गुड्डू पंडित के दमदार डायलाॅग सुनाई दिए। साथ ही यह भी बताया गया कि यह वेब सिरीज कब रिलीज होगी। आपको बताते चले कि यह वेब सिरीज 23 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही हैं।

इस अभिनेता ने महज 12 साल की उम्र में खो दी अपनी वर्जिनिटी

वेब सिरीज के प्रोमो वीडियो को अब तक लगभग 66 लाख बार देखा जा चुका है। जबकि इस वीडियो पर लाइक लगभग 5 लाख के करीब मिले हैं। अब खबरों की माने तो इस वेब सिरीज को बाॅयकाॅट करने की मांग सोशल मीडिया ट्वीटर पर ट्रेंड कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बाॅयकाॅट की प्रमुख वजह एक्टर अली फजल हैं। अली फजल द्वारा वेब सिरीज मिर्जापुर पार्ट-1 के दौरान कुछ ट्वीट किए गए थे। जिसके कारण अब यूजर उन पर भड़क गए हैं और मिर्जापुर2 वेब सिरीज को बाॅयकाॅट करने का ट्रेंड चला रहे हैं।

‘फूल और कांटे‘ फिल्म की एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासाः कहा, जब एक डायरेक्टर की वजह से रात-रात भर मैं…

खबरों की माने तो बाॅयकाॅट की प्रमुख वजह एक्टर अली फजल का पुराना ट्वीट हैं। अली फजल ने बीते साल सीएए प्रोटेस्ट के समय मिर्जापुर का एक डायलाॅग तंज के तौर पर ट्वीट किया था। अली ने लिखा था कि शुरू मजबूरी में किए थे अब मजा आ रहा है। इसके अलावा अली ने एक और ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘ अगला कदम यह साबित करना नहीं है कि यह एक शांतिपूर्ण आन्दोलन था।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा जीवन का कड़वा सच- संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता, और सफलता के बाद….

बल्कि इसकी जांच करना और असली घुसपैठियों से पर्दा उठाना, जो बाहर से इस आन्दोलन में घुसे और हिंसा की। खबरों की माने तो बाद में अली फजल ने उक्त ट्वीट को डिलीज कर दिया था। लेकिन अब जब उनकी वेब सिरीज की तारीख मुकर्रर कर हो गई तो यूजर उनको टारगेट कर इस वेब सिरीज को बाॅयकाट करने का ट्रेंड चला रहे हैं। एक यूजर ने तो इस वेब सिरीज को बाॅयकाॅट करने की वजह एक्यूटिव प्रोड्यूसर फरहान अख्तर को बताया है। आपको बताते चले कि इस ट्रेंड में यूजर द्वारा कई तरह के मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं। मीम्स की मदद से यूजर इस वेब सिरीज का पूरी तरह से बहिश्कार करने में लगे हुए हैं।

शाहिद कपूर संग लिप लाॅक किस बोली कियारा, कहा दो प्यार करने वालो….

जब रील लाइफ की बहनों से ही दिल लगा बैठे ये स्टार्स, किसी का हुआ बे्रकअप तो किसी कर ली शादी

फिल्मों से पहले होटल में काम करती थी एक्ट्रेस Vani kapoor, फिर ऐसे शुरू हुआ फिल्मी सफर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram