‘फूल और कांटे‘ फिल्म की एक्ट्रेस ने किया था चैकाने वाला खुलासाः कहा, जब एक डायरेक्टर की वजह से रात-रात भर मैं...

‘फूल और कांटे‘ फिल्म की एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासाः कहा, जब एक डायरेक्टर की वजह से रात-रात भर मैं…

एंटरटेनमेंट

‘फूल और कांटे‘ फिल्म की एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासाः कहा, जब एक डायरेक्टर की वजह से रात-रात भर मैं…

बाॅलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन संग ‘फूल और कांटे‘ फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस ‘मधु शाह‘ ने एक डायरेक्टर को लेकर चैकाने वाला खुलासा किया था। नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मधु ने बताय था कि जब वह एक डायरेक्टर की वजह से रात-रातभर बेडरूम में रोई थी। उस दिन को याद कर आज भी वह काफी दुखी होती हैं। आगे वह कहती है जो होता है, अच्छा होता है। लेकिन जो मेरे साथ हुआ उसे मैं आज भी नहीं भूल पाई हूं।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा जीवन का कड़वा सच- संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता, और सफलता के बाद….

आपको बताते चले कि मधु शाह ने ‘फूल और कांटे फिल्म से बालीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब प्रषंसा हुई थी। मधु अपनी पहली ही फिल्म से लाइम लाइट में आ गई थी। मधु इसके बाद ‘रोजा‘ सहित कई अन्य फिल्मों में नजर आई। हाल ही में उनका एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं। इंटरव्यू में मधु ने कहा था कि ‘फूल और कांटे‘ फिल्म से पहले उन्होंने एक और फिल्म साइन की थी।

‘फूल और कांटे‘ फिल्म की एक्ट्रेस ने किया था चैकाने वाला खुलासाः कहा, जब एक डायरेक्टर की वजह से रात-रात भर मैं...

जब अक्षय कुमार ने करीना पर उछाला काॅफी मग, करीना का रिएक्शन देख रह जाएंगे दंग

उस फिल्म में उन्होंने 4 दिन शूटिंग भी की थी। लेकिन 5वें दिन जब यह खबर आई कि उन्हें रिप्लेस कर दिया है। यह जान मेरे होश उड़ गए। वह बताती है कि यह जानकारी मुझे किसी ने नहीं बताई। मुझे उक्त जानकारी एक अखबार में छपे आर्टिकल से हुई। वह कहती है कि मुझे रिप्लेस ही अगर करना था तो कम से मुझे बता दिया गया होता। लेकिन डायरेक्टर ने मुझे बताना भी जरूरी नहीं समझा।

प्रकृति की रंग में नजर आई अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, वीडिया देख फैंस ने कहा…

इस बात से मैं काफी दुखी हुई थी। कई दिनों तक यह बात मेरे मन में चलती रही। जिसे लेकर मैं रात-रात भर बेडरूम में सोच कर रोती थी। वह कहती है कि ऐसा कई दिनों तक चला। मैं गुमसुम सी हो गई थी। लेकिन बाद में मैंने अपने आप को सम्हाला। और एक नई उर्जा के साथ आगे बढ़ी। बताते चले कि मधु शाह भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन फूल और कांटे फिल्म से उन्होंने एक अलग ही छाप छोड़ी थी। इस फिल्म में मधु द्वारा निभाया गया एक काॅलेजी लड़की का किरदार लोगों का आज भी ध्यान अपनी ओर आकर्शिक कर लेता है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

जब रील लाइफ की बहनों से ही दिल लगा बैठे ये स्टार्स, किसी का हुआ बे्रकअप तो किसी कर ली शादी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram