इन्होने बिग बी को कहा : सदी का सबसे बड़ा महानालायक, मचा हड़कंप

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा जीवन का कड़वा सच- संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता, और सफलता के बाद….

एंटरटेनमेंट

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा जीवन का कड़वा सच- संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता, और सफलता के बाद….

बालीवुड के शहंशाह इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन, तस्वीरें, कविताएं, विचार आदि तरह की चीजें पोस्ट करते रहते हैं। बिग बी के इन पोस्टों पर उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज सुबह की शुरूआत एक शानदार पोस्ट से की। जिसमें उन्होंने लिखा कि – ‘जीवन का कड़वा सच…. संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता, और सफलता के बाद किसी को आमंत्रित नहीं करना पड़ता। अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ। ढेर सारे लोगों ने उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

रोमेंटिक सीन देते वक्त होश खो बैठता था यह स्टार, डायरेक्टर के कट बोलने में नहीं माना तो ऐसे हिरोइन ने छुड़ाई थी जान

बताते चले कि आमिताभ बच्चन अपने पोस्ट के जरिए अपने चहेतों से जुड़े रहते हैं। बीते दिनों वह अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में थे। एक फैंस ने उनकी काफी पुरानी ट्वीट पर शेयर की और बिग बी से सवाल किया कि यह तस्वीर कब की हैं। तस्वीर काफी पुरानी थी। लिहाजा रिप्लाई में बिग बी ने उस तस्वीर के बारे में अपने फैंस को विस्तार से बताया। दरअसल अमिताभ की वह तस्वीर नेपाल के काठमांडू की थी।

इंटीमेट सीन पर Madhuri Dixit ने कहा मै बहुत छोटी थी, राक्षसों की तरह मेरी होंठ काट ली इस एक्टर ने…

जहां वह लगभग सालों पहले शूट के लिए गए हुए थे। इसी तरह बिग बी ने एक और पोस्ट बीते दिनों किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘अंहकार और संस्कार में फर्क है। अहंकार दूसरों को झुकाकर खुश होता है, संस्कार स्वयं झुककर खुश होता है। बिग बी का यह ट्वीट भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था। बहरहाल बिग बी इन दिनों केबीसी सीजन 12 की शूटिंग में बिजी हो गए हैं।

शूटिंग के दौरान करीना ही नहीं यह एक्ट्रेस हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, एक तो देनी थी इंटीमेट सीन, फिर जो हुआ…

बीते दिनों उन्होंने केबीसी सेट की एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था इस शो को 20 साल पूरे हो गए हैं। लेकिन इस समय जैसा माहौल पहले कभी नहीं रहा। आज सेट पर ऐसा लगता है कि जैसे कोई वैज्ञानिक रिसर्च कर रहे हैं। चेहरे पर मास्क, सन्नाटा, यहां कोई जब किसी से काम होता है तभी बात करते हैं।

फिल्म की शूटिंग के समय ही प्रेग्नेंट हो गई थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस, नम्बर 1 की तो नहीं हुई शादी

फिल्मों से पहले होटल में काम करती थी एक्ट्रेस Vani kapoor, फिर ऐसे शुरू हुआ फिल्मी सफर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram