मस्तराम में बोल्ड सीन को लेकर तीन दिन तक इंटरनेट पर सर्च होती रही एक्ट्रेस, ट्रोल पर बोली यह बात

मस्तराम में बोल्ड सीन को लेकर तीन दिन तक इंटरनेट पर सर्च होती रही एक्ट्रेस, ट्रोल पर बोली यह बात

एंटरटेनमेंट

मस्तराम में बोल्ड सीन को लेकर तीन दिन तक इंटरनेट पर सर्च होती रही एक्ट्रेस, ट्रोल पर बोली यह बात

वेब सिरीज ‘मस्तराम‘ में रानी चटर्जी द्वारा दिए गए बोल्ड सीन खूब सुर्खियों में रहे। रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री फेमस एक्ट्रेस हैं। रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्मों में उतनी पाॅपुलरटी नहीं हासिल की जितनी उन्हें मस्तराम वेब सिरीज से मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रानी चटर्जी की जब मस्तराम वेब सिरीज रिलीज हुई तो तीन दिन वह इंटरनेट पर ट्रेंड करती रही। इन तीन दिनों में लोगों ने उन्हें खूब सर्च किया।

बेडरूम में सोने से पहले कुछ ऐसी हरकतें करती है करीना कपूर, पति सैफ देखकर खुद हो गए थे शाॅक्ड

इस वेब सिरीज को लेकर वह ट्रोलिंग का भी शिकार हुई। जिस पर उन्होंने बाद में अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। रानी ने कहा था कि जिन लोगों ने मुझे ट्रोल किया हैं। वह मेरे फैंस नहीं थे। बल्कि वह मेरे इंडस्टी के गु्रप के लोग थे। जिनके स्क्रीनशाॅट भी मेरे पास आए थे। वह कहती है कि जिन लोगों ने मुझे ट्रोल किया वह सिर्फ मुट्ठी भर ही लोग थे। जबकि जिन लोगों ने मुझे पसंद किया उनकी संख्या लाखों में थी। जिन्होंने मेरे काम को सराहा।

दुनिया के टॉप 5 अमीर अभिनेता, दूसरे नंबर पर है यह इंडियन एक्टर…

वह कहती है कि अगर मैं उन ट्रोलर्स को जवाब दूंगी तो उन्हें मिर्ची लग जाएगी। रानी कहती है कि आधे से ज्यादा लोगों को मुझसे इस बात की जलन है कि मेरे साथ वह लिप किस नहीं की। अब वह वेब सिरीज में किसिंग सीन कर रही हैं। आगे रानी चटर्जी कहती है कि बहुत से लोग यह जानना चाहते है कि यह सीन उन्होंने कैसे किया। वह कहती है कि मैं ने भोजपुरी में कई फिल्में की। जिसमें मैंने लिप नहीं किया।

Salman Khan के साथ Romantic सीन करने के बाद जब फूट फूट कर रोने लगी थी ये Actress, तो सलमान ने कहा ये चलता रहेगा तो एक्ट्रेस बोली तुम चुप रहो…

भोजपुरी में मेरी इमेज एक एक्शन एक्ट्रेस की थी। जब उन्हें चना जोर गरम वाली का किरदार मिला तो वह खुद नर्वस थी। बताते चले कि रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस ने उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई फिल्में की हैं। इसके अलावा वह कई रियालिटी शोज का भी हिस्सा रही हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। जहां वह आए दिन अपनी सुन्दर तस्वीरें व एक्टिविटी पोस्ट करती रहती हैं।

एक्ट्रेस रवीना टण्डन ने घर में स्थापित गणपति बप्पा का शेयर किया वीडियो, कहा- मनाए इको फ्रेंडली गणेश चतुर्थी पर्व

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram