एंटरटेनमेंट

बेडरूम में सोने से पहले कुछ ऐसी हरकतें करती है करीना कपूर, पति सैफ देखकर खुद हो गए थे शाॅक्ड

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
बेडरूम में सोने से पहले कुछ ऐसी हरकतें करती है करीना कपूर, पति सैफ देखकर खुद हो गए थे शाॅक्ड
x
आगे सैफ कहते है कि सोने के लिए करीना कपूर धारीदार पजामा एवं पुरानी टी-शर्ट पहनना पसंद करती हैं। वे बालो को एक कोनी बनाकर सोती हैं।

बेडरूम में सोने से पहले कुछ ऐसी हरकतें करती है करीना कपूर, पति सैफ देखकर खुद हो गए थे शाॅक्ड

विश्वभर में कोरोना महामारी फैली हुई है। इससे लोग परेशान हैं। लोगों की परेशानियों को देखते हुए सरकार ने लाॅकडाउन को अनलाॅक में बदला है। ऐसे में जरूरी कामों के लिए ही लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। जो निकलता भी है वह पूरी शेफ्टी के साथ। फिर लोगों को डर बना रहता है कि कहीं किसी अन्य के माध्यम से कोरोना जैसी गंभीर बीमारी न हो जाए।

Salman Khan के साथ Romantic सीन करने के बाद जब फूट फूट कर रोने लगी थी ये Actress, तो सलमान ने कहा ये चलता रहेगा तो एक्ट्रेस बोली तुम चुप रहो…

इस साल कोरोना ने सभी को हिलाकर कर रख दिया हैं। जो लोग घरों से बाहर थे वे भी घरों में बैठे हैं। बालीवुड इंडस्ट्री का भी काम पूरी तरह से बंद पड़ा हैं। जो फिल्म बनकर तैयार है वह भी रिलीज के लिए सिनेमा हाल खुलने का इंतजार कर रही हैं। ऐसे में इस समय बालीवुड के पुराने किस्से सामने आ रही हैं। एक ताजा किस्सा इस समय सैफ अली खान द्वारा करीना के सीक्रेट राज को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल सैफ बीते साल करण के शो काफी विद करण में पहुंचे थे।

उत्तरप्रदेश के गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखिए..

जहां उन्होंने करीना के बेडरूम के कुछ राज खोले थे। सैफ ने बताया कि बेडरूम में सोने से पहले करीना कुछ अजीब हरकतें करती हैं जिसे मैं पहली बार जब देखा तो हैरान रह गया। सैफ बताते है करीना सोने से पहले अपना चेहरा शीशे में देखकर हंसती हैं। जब मैंने पहली बार देखा तो उनसे पूछा। करीना यह क्या कर रही हो। तो करीना कहती है कि लोग मुझे हंसता हुआ देखते हैं, इसलिए मैं भी अपने आप को शीशे में हंसता हुआ देख रही हूं। आगे सैफ कहते है कि सोने के लिए करीना कपूर धारीदार पजामा एवं पुरानी टी-शर्ट पहनना पसंद करती हैं। वे बालो को एक कोनी बनाकर सोती हैं।

जब तीन बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी Bollywood के यह फेमस एक्ट्रेस, फिर 22 साल बड़े अभिनेता के साथ रचाई शादी

सैफ आगे मैरिड लाइफ को लेकर कहते है कि जीवन में कुछ अलग करते रहना चाहिए। इससे ताजगी बनी रहती हैं। लगातार एक ही काम करने से हर चीब उबाउ हो जाती है। इसलिए मैं डेली कुछ नया करने की कोशिश करता हूं। आपको बताते चले कि करीना कपूर दोबारा बनने वाली हैं। जबकि सैफ चैथी बार पापा बनने जा रहे हैं।

इंटीमेट सीन पर बोली बिपाशा बसु, कहा-भाई संग शूट करने में आ गया था बुखार

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story