एंटरटेनमेंट

दुनिया के टॉप 5 अमीर अभिनेता, दूसरे नंबर पर है यह इंडियन एक्टर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
दुनिया के टॉप 5 अमीर अभिनेता, दूसरे नंबर पर है यह इंडियन एक्टर...
x
दुनिया के टॉप 5 अमीर अभिनेता, दूसरे नंबर पर है यह इंडियन एक्टर...  Jerry Seinfeld — $860 million Shah Rukh Khan — $600 million Tom Cruise

दुनिया के टॉप 5 अमीर अभिनेता, दूसरे नंबर पर है यह इंडियन एक्टर...

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर

Jerry Seinfeld — $860 million

अभिनेता

सीनफील्ड ने अपने करियर की शुरुआत 70 के दशक में न्यूयॉर्क के क्लबों में स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में की थी। 1989 में उन्होंने सीनफील्ड का निर्माण किया। यह शो 9 सीज़न तक चला, और 75 मिलियन से अधिक लोग इसका समापन देखते हैं। पिछले सीज़न के दौरान, प्रत्येक एपिसोड के लिए अभिनेता को $ 1 मिलियन मिले।

Best Sellers in Computers & Accessories

Shah Rukh Khan — $600 million

अभिनेता

सबसे अधिक आर्थिक रूप से सफल फिल्में (एक अभिनेता और / या निर्माता के रूप में): दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे , दिल तो पागल है , चेन्नई एक्सप्रेस, मैं हूँ ना , वीर-ज़ारा। शाहरुख खान को एक कारण से "बॉलीवुड किंग" कहा जाता है।

उन्होंने 90 के दशक की शुरुआत में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की और 50 से अधिक फ़िल्मों में काम किया। हालाँकि, फ़िल्में अभिनेता की आय का एकमात्र स्रोत नहीं हैं: उन्होंने कई विज्ञापनों में भाग लिया और पेप्सी और नोकिया के साथ काम किया है। खान इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी खुद की निर्माता कंपनी और एक सफल क्रिकेट टीम के मालिक हैं।

15000 से कम कीमत में जबरजस्त स्मार्टफोन AMAZON पर, पढ़िए पूरी खबर

Tom Cruise (net worth: $570 million)

सबसे अधिक आर्थिक रूप से सफल फिल्में (एक अभिनेता और / या निर्माता के रूप में): इंटरव्यू विद द वैम्पायर: द वैम्पायर क्रॉनिकल्स, जेरी मैगुइर, मिशन: इम्पॉसिबल, वेनिला स्काई, द लास्ट समुराई, वल्किरी।
"फॉरएवर यंग" टॉम क्रूज़ अक्सर मीडिया के ध्यान का केंद्र होते हैं जब यह पैसे और अभिनेताओं की फीस की बात आती है। यह माना जाता है कि वह न केवल खुद के लिए बल्कि साइंटोलॉजी चर्च के लिए भी पैसा कमाता है।
हालांकि, नफरत करने वाले अक्सर भूल जाते हैं कि कभी-कभी क्रूज को बहुत कम पैसे में काम करना पड़ता था।

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

George Clooney (net worth: $500 million)

टीवी श्रृंखला ईआर में अपनी ब्रेकआउट भूमिका से लेकर बेहद सफल Ocean's की फ्रैंचाइज़ी तक, नेस्प्रेस्सो के साथ साझेदारी और हाल ही में लगभग एक बिलियन डॉलर में अपने टकीला ब्रांड की बिक्री के साथ, जॉर्ज क्लूनी के करियर ने उन्हें $ 500 मिलियन का लाभ दिया है।

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

Mel Gibson (net worth: $425 million)

अधिकांश आर्थिक रूप से सफल फिल्में (एक अभिनेता और / या निर्देशक के रूप में): मैड मैक्स, लेथल वेपन, मेवरिक, ब्रेवहार्ट, व्हाट वीमेन वांट, हक्सॉ रिज। उनकी पहली फिल्मों में से एक, मैड मैक्स, सुपर सफल रही ($ 350,000 बजट के साथ बॉक्स ऑफिस पर $ 100 मिलियन)। तब से, गिब्सन का करियर और उनकी कमाई बढ़ गई। अभिनेता को पैसा खर्च करना पसंद है, और वह प्रशांत महासागर में एक पूरे द्वीप के मालिक है जिसे उन्होंने $ 15 मिलियन में खरीदा था।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story