एंटरटेनमेंट

बेटी अनन्या संग फिल्म करने के सवाल पर बोले चंकी पाण्डेय: कहा घर में छिड़ जाएगी जंग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
बेटी अनन्या संग फिल्म करने के सवाल पर बोले चंकी पाण्डेय: कहा घर में छिड़ जाएगी जंग
x
एक्टर चंकी पाण्डेय (Chunky pandey) 90 के दशक से बालीवुड में राज कर रहे हैं। चंकी पाण्डेय (Chunky pandey) पिछले साल हाउसफुल4 मूवी में नजर आए।

बेटी अनन्या संग फिल्म करने के सवाल पर बोले चंकी पाण्डेय: कहा घर में छिड़ जाएगी जंग

एक्टर चंकी पाण्डेय (Chunky pandey) 90 के दशक से बालीवुड में राज कर रहे हैं। चंकी पाण्डेय (Chunky pandey) पिछले साल हाउसफुल4 मूवी में नजर आए। उनकी यह मूवी हिट साबित हुई। उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया। तभी तो चंकी पाण्डेय (Chunky pandey) हाउसफुल के सभी पार्टो का हिस्सा रहे हैं। हाल ही में चंकी पाण्डेय (Chunky pandey) का एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं। चंकी से जब यह सवाल किया गया कि अगर आपको बेटी के साथ फिल्म करने का मौका मिले तो आप क्या करेंगे।

बेटी अनन्या संग फिल्म करने के सवाल पर बोले चंकी पाण्डेय: कहा घर में छिड़ जाएगी जंग

जिस पर चंकी पाण्डेय कहते है कि अगर ऐसा हुआ तो घर में एक अलग ही जंग छिड़ जाएगी। आपको बताते चले कि चंकी पाण्डेय आॅन स्क्रिीन अभी तक अपनी बेटी संग काम नहीं किया है। ऐसे में यह सवाल सभी मन में है कि क्या कभी बाप-बेटी की जोड़ी किसी फिल्म में एकसाथ देखने को मिलेगी। यही सवाल जब चंकी पाण्डेय से एक इंटरव्यू के दौरान किया गया तो उन्होंने इसका जवाब कुछ यूं दिया।

पति संग बीच में मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस Sunny leone, देखे तस्वीरें

View this post on Instagram

1997 Chennai Diaries 😘

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

चंकी कहते हैं कि अगर उन्होंने अनन्या के साथ किसी फिल्म में काम किया तो घर में एक अलग ही युद्ध शुरू हो जाएगा। वह कहते है कि अगर हम दोनों कैमरे में एकसाथ दिखे तो मैं पुराना चावल हूं, पूरी लाइमलाइट बटोरने की कोशिश करूंगा। ऐसे में बेटी अनन्या भला पीछे कैसे रह सकती हैं। वह भी पूरी कोशिश करेगी। वह हर ट्रिक का यूज करेगी। जब बाप-बेटी दोनों आगे आने की कोशिश करेंगे तो किसी न किसी को हारना तो पड़ेगा। ऐसे में घर में एक अलग ही युद्ध छिड़ जाएगा।

एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल को कहा अलविदा, अब उनकी जगह लेगी यह एक्ट्रेस

वैसे आपको बता दें चंकी की दिली इच्छा है कि वह बेटी अनन्या संग काम करें। चंकी कहते है कि अनन्या संग काम करने में उन्हें काफी मजा जाएगा। वह कहते है कि अनन्या काफी कंपीटेटिव है और मैं भी ऐसा ही हूं। तो मजा काफी आएगा। अब चंकी पाण्डेय एवं अनन्या पाण्डेय फिल्मों में एकसाथ कम दिखेंगे यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

कई हिट फिल्मे देने के बाद भी फटे कपडे पहनने में मजबूर है Amisha Patel..

वैसे आपको बताते चले कि अनन्या पाण्डेय सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी हर तस्वीर काफी तेजी से वायरल होती हैं। अनन्या की तस्वीरों में ढेरों लाइक मिलते हैं। उनकी फैन फालोइंग भी काफी है। तो वहीं चंकी पाण्डेय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभय 2 वेबसिरीज में नजर आ रहे हैं। जिसमें वह विलेन बने हुए हैं। चंकी के इस रोल को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म को भी शानदार रिस्पांस मिल रहा है। चंकी के अभिनय की खूब तारीफ हो रही हैं। तो वहीं दूसरी ओर अनन्या पाण्डेय फिल्म खाली पीली में नजर आने वाली हैं।

बाॅबी देओल की वेब सिरीज आश्रम की पहली झलक आज होगी इतने बजे रिलीज, सामने आया एक और पोस्टर

जब प्रियंका को मारने Akshya की पत्नी पहुंच गई थी फिल्म के सेट पर, फिर जो हुआ उसे देख सब रह गए थे हैरान

Gandii Baat वेब सिरीज में एक्ट्रेस का बोल्ड सीन देख घरवाले हो गए थे हैरान, दी थी यह सजा

बालीवुड की इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं भोजपुरी स्टार निरहुआ, क्लास छोड़ भाग जाते थे फिल्में देखने

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story