एंटरटेनमेंट

सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार की फैन है जरीन खान, बालीवुड के तीन स्टारों के साथ करना चाहती है काम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार की फैन है जरीन खान, बालीवुड के तीन स्टारों के साथ करना चाहती है काम
x
एक्ट्रेस जरीन खान को फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल हो गए हैं। अपने 10 साल के सफर का पूरा श्रेय जरीन खान ने अपने फैंस व चाहने वालों को दिया हैं।

सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार की फैन है जरीन खान, बालीवुड के तीन स्टारों के साथ करना चाहती है काम

एक्ट्रेस जरीन खान को फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल हो गए हैं। अपने 10 साल के सफर का पूरा श्रेय जरीन खान ने अपने फैंस व चाहने वालों को दिया हैं। जरीन खान कहती है कि फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल तक टिके रहने का पूरा श्रेय मेरे फैंस व सपोर्ट करने वालों को जाता हैं। आज उन्हीं की वजह से मैं इस इंडस्ट्री में हूं। क्योंकि मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउण्ड नहीं हैं। न ही मेरा यहां कोई गाॅड फादर है। हां इतना जरूर है कि शुरूआती समय में सलमान खान ने मेरी काफी मदद की थी।

रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार ने किया रक्षाबंधन फिल्म का ऐलान, बहनों के लिए लिखा यह खास मैसेज

जरीन खान ने बालीवुड में डेब्यू सलमान के साथ फिल्म वीर से किया था। इसके बाद से वह कई एक्टर के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जरीन खान ने आज जब 10 साल इंडस्ट्री में पूरे कर लिए हैं तो उन्होंने आजतक को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं। जरीन खान ने बताया कि वह बालीवुड में किसकी फैन हैं और वह बालीवुड के किन सुपरस्टारों के साथ काम करना चाहती हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर यह खूबसूरत एक्ट्रेस किसकी दीवानी हैं और किनके साथ फिल्मों में काम करने को लेकर उत्सुक है।

Rekha के प्यार में दीवाने थे Akshay, एक्ट्रेस को भी हो गया प्यार फिर अक्षय ने इस तरह किया उनका इस्तेमाल..

जरीन हैं इनकी दीवानी

बालीवुड एक्ट्रेस जरीन खान से जब यह पूछा गया कि आप किसकी फैन हैं। तो उन्होंने रणवीर सिंह का नाम लेते हुए कहा कि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। अगर मौका मिला तो मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी। जरीन इसके अलावा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई सवालों के जवाब दिए।

जरीन खान से जब लव अफेयर को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं कि हर एक्ट्रेस व ग्लैमर वाली जिंदगी का हिस्सा हूं तो सिम्पल लाइफ नहीं जी सकती हैं। जरीन कहती है कि मैं एक सिम्पल लाइफ जीने में विश्वास रखती हूं। लोगों को मेरे बारे में ज्यादा जानकारी नहीं हैं। इसलिए लोग मेरे बारे में तरह-तरह की अफवाहे उड़ाते रहते हैं। जरीन कहती है कि एक तरह से अच्छा ही है कि मैं लोगों के जेहन में रहती हूं।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस तरह रखती है अपने त्वचा एवं बालों का ख्याल, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

इन सुपरस्टारों के साथ करना चाहती है काम

जरीन खान से जब यह सवाल पूछा गया कि आप बालीवुड में किन स्टारों के साथ काम करना चाहेगी। तो उन्होंने कहा कि वह रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हैं लिहाजा सबसे पहले तो वह रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहेंगी। इसके आलावा वह सैफ अली खान एवं बालीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के साथ काम करना चाहेगी। जरीन कहती है कि इन तीनों के साथ काम करने का मेरा बहुत मन है।

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने कहा: बीवी हाॅट व खूबसूरत हो तो इस बात का नहीं रहता अफसोस!

सोशल एक्टिविटी से सुर्खियों में

बालीवुड एक्ट्रेस जरीन खान सोशल एक्टिविटी के चलते सुर्खियों में रहती हैं। जरीन सोशल मीडिया एकाउंट में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर पर लाखों में लाइक मिलते हैं। जरीन खान की एक अच्छी फैंस फोलाइंग हैं। बताते चले कि इस समय बालीवुड में ओटीटी प्लेटफार्म का चलन हैं। ओटीटी प्लेटफार्म में बालीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इंट्री करना चाहती हैं। जिसे लेकर वह एक अच्छे कंटेंट की तलाश में हैं। जैसे ही उन्हें कोई अच्छे कंटेंट वाली वेबसिरीज का आॅफर मिलता है वह इसका हिस्सा बनने की बात कहती हुई नजर आई हैं।

कार्तिक आर्यन बहन संग शेयर की राखी की तस्वीर, लिखी यह बात

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story